बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन के फ़िल्मी करियर पर किये खुलासे
बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन के फ़िल्मी करियर पर किये खुलासे
Share:

नई दिल्ली: इसी वर्ष से सनी देओल के बेटे करण देओल ने पल पल दिल के पास से अपना बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है। इस फ़िल्म को सनी देओल ने डायरेक्ट किया था। करण देओल का डेब्यू बॉक्स ऑफ़िस पर कोई सनसनी नहीं मचा सका, मगर फैंस ने उनका स्वागत किया| अब नज़र बॉबी देओल के बेटे आर्यमन पर है, जो अपने दादा धर्मेंद्र की तरह ही हैंडसम हैं। आर्यमन देओल को लेकर भी फैंस में काफ़ी उत्सुकता और दिलचस्पी है। हालांकि, बॉबी ने साफ़ किया है कि आर्यमन को फ़िल्मों में आने में अभी ओर समय है।

 

 

मीडिया को दिये इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि आर्यमन अभी पढ़ रहे हैं। वो 18 साल के हैं और मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं। आर्यमन को पढ़ाई में मज़ा आता है। बॉबी ने कहा कि उन्हें यह अंदाज़ा है कि उनका बेटा एक दिन एक्टिंग में ज़रूर जाना चाहेगा। लेकिन वो अभिनेता बनेगे या नहीं, इस बारे में फ़िलहाल कुछ पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता। बॉबी ने बताया है की उनके बेटे जिस  पेशे में भी जाए, उसके बारे में विस्तार से सोचेंगे| अभिनेता बॉबी इन दिनों अपने फ़िल्मी करियर को रिवाइव करने में जुटे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार के साथ वो हाउसफुल 4 में नज़र आये, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 200 करोड़ से अधिक जुटा लिये हैं। इसके अलावा बॉबी क्लास ऑफ़ 83 में दिखायी देंगे। 2018 में बॉबी रेस 3 और अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म यमला पगला दीवाना फिर से में नज़र आये थे। 

आपको बता दें कि आर्यमन कुछ समय से ही मीडिया में नज़र आये हैं। पिछले साल बैंकॉक में हुए आइफा में आर्यमन शामिल हुए और वहां से लीक हुईं उनकी तस्वीरें वायरल हो गई थीं। इसके बाद आर्यमन कुछ और मौक़ों पर नज़र आए थे। वहीं सोशल मीडिया में दादा धर्मेंद्र और डैड बॉबी देओल के साथ उनकी कई तस्वीरें आयीं, जो इंटरनेट पर वायरल हो गई।

बढ़ते प्रदूषण पर फूटा पूजा भट्ट का गुस्सा, ट्वीट कर कही अपनी बात

रणवीर सिंह के कारण ट्रोल हुईं रानी मुखर्जी, ट्रोलर्स ने कहा- 'बचे हुए कपड़े का...'

फ्रोजेन 2 बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन : पहले दिन धीमी शुरुआत के बाद वीकएंड तक हुई करोड़ों की बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -