रणवीर सिंह के कारण ट्रोल हुईं रानी मुखर्जी, ट्रोलर्स ने कहा- 'बचे हुए कपड़े का...'
रणवीर सिंह के कारण ट्रोल हुईं रानी मुखर्जी, ट्रोलर्स ने कहा- 'बचे हुए कपड़े का...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर रणवीर सिंह आए दिन अपने अजब-गजब फैशन और अतरंगी कपड़ों के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. ऐसे में इस बार रानी मुखर्जी ने उन्हें कॉपी कर लिया है. जी हाँ, इस बार रणवीर के कपड़ों के चलते रानी मुखर्जी ट्रोलिंग का शिकार हो रही हो. वैसे ऐसा कई बार देखा गया है जब एक्‍टर्स डिजाइनर्स के एक-जैसे कपड़े पहने नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ रणवीर और रानी के साथ भी हो गया और दोनों एक जैसे कपड़े पहने नजर आ गए.

जी दरअसल रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्‍म 'मर्दानी' के प्रमोशन में लगी हैं और इस प्रमोशन के लिए हाल ही में वह डिजाइनर सब्‍यसाची के सूट सलवार में नजर आईं. रानी की फोटो खुद सब्‍यसाची ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं उनकी फोटो आने तक तो सब ठीक था लेकिन समस्या तब हो गई, जब रानी मुखर्जी का ये ड्रेस देख, लोगों को रणवीर सिंह का ड्रेस याद आ गए.

जी हाँ, दरअसल रणवीर ने ऐसा ही ड्रेस अपनी ऐनीवर्सरी पर पहना था और रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी ऐनीवर्सरी पर अमृतसर के गोल्‍डन टेंपल में दर्शन करने पहुंचे थे, जहाँ रणवीर सिंह सब्‍यसाची का कुर्ता और जैकेट पहने नजर आए. ऐसे में रणवीर सिंह और रानी का ऑउटफिट मिल गया जिसे लेकर अब रानी मुखर्जी को ट्रोल किया जा रहा है. कोई उन्हें कह रहा है 'रणवीर के कपड़े चुरा लिए.' वहीं कोई कह रहा है 'रणवीर के कपड़े के बचे हुए कपड़े से बनवाया है ये.'' वहीं एक यूजर ने लिखा है,'लोकल पीस'. ऐसे ही लोगों ने ना जाने कितने ही कमेंट्स किए हैं.

बॉक्स ऑफिस पर 'मरजावां' का कलेक्शन जारी, 11वें दिन की इतने करोड़ की कमाई

अपनी ऐसी तस्वीरों को देखकर गुस्से से लाल हो जाती हैं इलियाना, कहा- 'मेरे खास अंगो को उभारकर...'

इंडस्ट्री से अचानक गायब होकर शराब-ड्रग्स में डुब गई थी यह एक्ट्रेस, अब किये बड़े खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -