अब हरिद्वार में बोनी करेंगे श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए पूजा

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद उनके पति बोनी कपूर रामेश्वरम में अस्थि विसर्जन के लिए गए थे. अपनी माँ की अस्थियो को विसर्जित करने बोनी के साथ उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और ख़ुशी भी गई थी. सूत्रों की माने तो रामेश्वरम के बाद अब बोनी कपूर अपनी पत्नी की आत्मा की शांति के लिए हरिद्वार जाएंगे. आपको बता दे हरिद्वार में आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की जाती है और ये हिन्दू धर्म के लोगो की विशेष परंपरा होती है, खासकर उत्तरभारत के लोग तो इसे महत्वपूर्ण मानते है.

सुनने में तो ये भी आया है कि श्रीदेवी के निधन के 16वें दिन उनके होम टाउन में प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा. आपको बता दे 24 फरवरी की रात को अचानक ही श्रीदेवी का निधन हो गया. रिपोर्ट्स की माने तो जब वो बाथरूम में नहाने गई थी तब वो अचानक ही बाथटब में गिर गई और उस समय उनकी मृत्यु हो गई थी.

श्रीदेवी के निधन के 4 दिन बाद मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया था. श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में लाखो फैंस शामिल हुए थे. उनके अकस्मात् निधन से देशभर में मातम सा छा गया था. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर उनकी याद में एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म भी बनाएँगे.

मंदिर के नियमो का उलंघन करने पर रवीना टंडन के खिलाफ दर्ज हुई FIR

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन ने फिर शेयर की ऐसी तस्वीर

श्रीदेवी पर डॉक्यूमेंट्री बनाएँगे उनके पति, रियल लाइफ वीडियो करेंगे इस्तेमाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -