मंदिर के नियमो का उल्लंघन करने पर रवीना टंडन के खिलाफ दर्ज हुई FIR
मंदिर के नियमो का उल्लंघन करने पर रवीना टंडन के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के खिलाफ बुधवार को एक केस दर्ज हुआ है. दरअसल रवीना नो कैमरा जोन में शूटिंग कर रही थी इसलिए उनपर नियमो के उलंघन करने का केस किया है. रवीना टंडन एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर में नो कैमरा जोन में शूटिंग कर रही थी जिसके बाद लिंगराज मंदिर प्रशासन ने रवीना के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. मंदिर प्रशासन ने रवीना के खिलाफ पास के ही पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है.

 

रवीना एक ब्यूटी प्रोडक्ट से जुड़ी हुई है और वो इसके लिए एक एड फिल्म बना रही थी जिसके लिए उन्होंने भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर को लोकेशन के तौर पर चुना था. रवीना ने यहाँ नो कैमरा जोन में शूटिंग करना शुरू कर दी थी. जिसके बाद मंदिर प्रशासन ने उनपर आरोप लगाया है कि रवीना ने बिना किसी की इजाज़त लिए मंदिर के नो कैमरा जोन में शूटिंग करना शुरू कर दी. जिसके बाद मंदिर के ही प्रबंधक ने रवीना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी.

रवीना ने उनपर केस दर्ज होने के बाद सफाई पेश करते हुए कहा कि मंदिर में सेलफोन वर्जित है इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी. रवीना ने बताया कि- 'अंदर मुझे देखकर मेरे आसपास वाले लोग मेरे साथ सेल्फी लेने लग गए थे. इसके बाद एक व्यक्ति ने मुझसे मेरी ब्यूटी टिप्स के बारे में पूछा था तो में उनसे मेरी ब्यूटी टिप्स शेयर कर रही थी इस दौरान किसी ने मेरा वीडियो बना लिया इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है.'

श्रीदेवी पर डॉक्यूमेंट्री बनाएँगे उनके पति, रियल लाइफ वीडियो करेंगे इस्तेमाल

सनी लियोनी के माँ बनने पर राखी ने कहा- 'प्रेग्नेंट कब हुई, बच्चे कब पैदा किये...'

'सोनू के टीटू की स्वीटी' के सामने टिक नहीं पाई 'परी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -