बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन ने फिर शेयर की ऐसी तस्वीर
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन ने फिर शेयर की ऐसी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस राखी सावंत जिन्हे ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है. आये दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती ही रहती हैं जिससे वो चर्चा का विषय बन जाता है. हाल ही में वो श्रीदेवी के निधन पर भी चर्चा में आयी थी. उन्होंने श्रीदेवी के निधन कुछ ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसके कारण वो ट्रोल भी हुई थी. वैसे ट्रोल होना उनके लिए नयी बात नहीं है बल्कि ये तो उनकी जैसे आदत बन गयी है.

इसी के बाद उन्होंने अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की है जिससे वो सभी का ध्यान अपनी ओर खिंच रही हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब वो ऐसा कर रही हैं बल्कि कई बार वो ऐसी फोटो शेयर कर चुकी हैं. इस लेटेस्ट फोटो पर भी यूज़र्स की तरह तरह की कमेंट आ रही हैं. कुछ उन्हें अच्छा बोल रहे हैं तो कुछ उनकी फोटो पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल, ये फोटो उन्होंने होली के अवसर पर शेयर की है जिसमे वो अपने रंगीन बाल दिखा रही हैं और चेहरे पर गुलाल लगये हुए हैं. फोटो में उन्होंने पोज़ ऐसा दिया हुआ है कि उससे उनके ब्रैस्ट भी साफ़ दिखाई दे रहे हैं और नीचे एक छोटी सी स्कर्ट पहनी हुई है. लेकिन कुछ फोटो पर मिली गलत रिएक्शन से वो अपनी कई फोटो हटा भी देती हैं. आइये आपको भी दिखा दे उनकी ये फोटोज.

श्रीदेवी पर डॉक्यूमेंट्री बनाएँगे उनके पति, रियल लाइफ वीडियो करेंगे इस्तेमाल

सनी लियोनी के माँ बनने पर राखी ने कहा- 'प्रेग्नेंट कब हुई, बच्चे कब पैदा किये...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -