श्रीदेवी पर डॉक्यूमेंट्री बनाएँगे उनके पति, रियल लाइफ वीडियो करेंगे इस्तेमाल
श्रीदेवी पर डॉक्यूमेंट्री बनाएँगे उनके पति, रियल लाइफ वीडियो करेंगे इस्तेमाल
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के निधन के बाद से ही बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ उनके फैंस भी बहुत दुखी है. श्रीदेवी तो अब इस दुनिया को अलविदा कह गई लेकिन उन्हें हमेशा याद रखने के लिए अब श्रीदेवी पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई जा रही है. और ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म खुद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ही बनाएंगे. बोनी श्रीदेवी की हर ख्वाइश को पूरा करना चाहते थे लेकिन उनके ऐसा करने से पहले ही श्रीदेवी उनसे दूर चली गई. इसलिए अब श्रीदेवी की याद में बोनी उनके रियल लाइफ वीडियो और फुटेज को इस डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा बनाएँगे.

सूत्रों की माने तो बोनी कपूर ने श्रीदेवी पर आधारित डॉक्यूमेंट्री बनाने की जिम्मेदारी उनके खास दोस्त शेखर कपूर को दी है. अब अगर बोनी के मुताबिक श्रीदेवी पर डॉक्यूमेंट्री बन जाती है तो ये उनके फैंस के लिए सबसे बड़ा तोहफा होगा.

आपको बता दे मंगलवार को ही जाह्नवी कपूर ने अपना 21 वा बर्थडे सेलिब्रेट किया. श्रीदेवी ने जाह्नवी के बर्थडे के लिए खास तैयारी कर के रखी थी लेकिन उनकी ये सभी तैयारियां अधूरी ही रह गई थी जिसे उनके परिवार ने पूरा किया है. बोनी कपूर ने अपने पुरे परिवार के साथ मिलकर जाह्नवी का बर्थडे सेलिब्रेशन किया.

सनी लियोनी के माँ बनने पर राखी ने कहा- 'प्रेग्नेंट कब हुई, बच्चे कब पैदा किये...'

'सोनू के टीटू की स्वीटी' के सामने टिक नहीं पाई 'परी'

इरफ़ान के ब्रेन कैंसर की खबर से फैंस और बॉलीवुड सितारे हुए परेशान, किये ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -