बजरंग दल कार्यकर्ता पर फेंका 'बम', हुई दर्दनाक मौत
बजरंग दल कार्यकर्ता पर फेंका 'बम', हुई दर्दनाक मौत
Share:

रांची: शनिवार शाम पश्चिम सिंहभूम जिले में देसी बम से एक बजरंग दल कार्यकर्ता की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, ये मामला चक्रधरपुर शहर के भारत भवन चौक पर हुआ। पुलिस के अनुसार, मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने बंजरंग दल कार्यकर्ता कमल देवगिरी पर देसी बम फेंका। उसे तत्काल चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने कहा, मामले की तहकीकात की जा रही है। दोनों अपराधियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। देवगिरी के क़त्ल के पश्चात उसके समर्थक मौके पर पहुंचकर जमा हो गए। व्यस्त रहने भारत भवन चौक पर दुकानें बंद रहीं। पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए CRPF को बुलाया गया है। 

वही हाल ही में झारखंड विधानसभा से झारखंडवासियों की आत्मा एवं अस्मिता से संबंधित 1932 खतियान आधारित स्थानीयता और नियुक्ति तथा सेवाओं में आरक्षण वृद्धि का विधेयक पारित हो चुका है। पूरा झारखंड जश्न और खुशियां मना रहा है। पिता शिबू सोरेन ने अलग प्रदेश दिलाया तथा बेटे ने 1932 खतियान दिया। यह बातें सीएम हेमंत सोरेन ने विधेयक पास होने पर कहीं। वे विधानसभा परिसर में संवाददाताओं से रूबरू थे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने लोगों से जो वादा किया था, उसे निभाया है। अब केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है कि वह झारखंड की भावनाओं के अनुरूप संवैधानिक प्रावधानों के तहत स्थानीयता एवं आरक्षण विधेयक को नौवीं अनुसूची में डालने की पहल करें। जिससे झारखंड वासियों उनका मान-सम्मान एवं अधिकार प्राप्त हो सके। 

तेलंगाना: नेशनल हाईवे पर ट्रक-ट्रैक्टर में भिड़ंत, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

त्रिपुरा में भाजपा सांसद समीर उरांव के काफिले पर हमला, पथराव में बाल-बाल बचे नेता

पर्यावरणीय स्वीकृति मिले बगैर ही दिए ठेकेदार को एडवांस में 50 करोड़ रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -