तेलंगाना: नेशनल हाईवे पर ट्रक-ट्रैक्टर में भिड़ंत, 5 लोगों की दर्दनाक मौत
तेलंगाना: नेशनल हाईवे पर ट्रक-ट्रैक्टर में भिड़ंत, 5 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के सूर्यापेट में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां मुनागला के राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक और ट्रैक्टर आपस में भिड़ गए. हादसे में 5 लोगों की जान चली गई. वहीं, 20 से अधिक लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. घटना मुनागला मंडल में नेशनल हाईवे पर रविवार सुबह हुई. स्थानीय लोगों के अनुसार, हादसे का शिकार हुए सभी लोग आपस में रिश्तेदार थे. सभी मुनागला के बाहरी इलाके में अयप्पा स्वामी मंदिर की पूजा में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे.

रिपोर्ट के अनुसार, भगवान अयप्पा के मंदिर से लगभग 30 लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर घर लौट रहे थे. जिस ट्रैक्टर पर भक्त यात्रा कर रहे थे, वह हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गलत रास्ते पर चला गया था. इस दौरान ही हैदराबाद की ओर से आ रहा और विजयवाड़ा की ओर जा रहा ट्रैक्टर तेज रफ्तार ट्रक में जा घुसा. तेज रफ्तार से आ रही एक लॉरी हैदराबाद से विजयवाड़ा की तरफ जा रही थी, इसी दौरान ट्रैक्टर से टकरा गई. इसका परिणाम यह हुआ कि ट्रैक्टर सवार सभी लोग वाहन से निकलकर सड़क पर गिर पड़े. बताया जा रहा है कि ट्रक ने ट्रैक्टर को कुछ मीटर दूर तक घसीटा भी था.

सूचना मिलने के बाद पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य आरंभ किया. घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. मृतकों में थेनेरू प्रमिला (35), चिंताकयाला प्रमीला (33), उदय लोकेश (8), नारगोनी कोटैया (55) और गुंडू ज्योति (38) शामिल हैं.

'AAP ने पेपर भी रखवा लिए और टिकट भी नहीं दिया, ख़ुदकुशी कर लूंगा..', टॉवर पर चढ़े हसीब उल हसन

बाइक सवार परिवार को रौंद गया अज्ञात वाहन, पति-पत्नी समेत 2 बच्चों की मौत

अगले 3 दिनों तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -