टीवी चैनल सीएनएन को मिली बम ब्लास्ट की धमकी, आनन-फानन में पूरा कार्यालय हुआ खाली

Dec 08 2018 11:09 AM
टीवी चैनल सीएनएन को मिली बम ब्लास्ट की धमकी, आनन-फानन में पूरा कार्यालय हुआ खाली

न्यूयॉर्क: टीवी चैनल सीएनएन के पास गुरुवार की रात को बम की धमकी भरा एक फोन आय़ा, जिसके बाद आनन-फानन में दफ्तर को खाली कराया गया, हालांकि 40 मिनट बाद ही नेटवर्क दोबारा ऑन एयर आ गया. अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि यह मात्र एक अफवाह थी.  रात 11 बजे के बाद सीएनएन के अधिकारियों ने बताया कि वे सभी सुरक्षित हैं और कोई बम नहीं है. बम धमकी की सूचना ट्विटर पर सीएनएन के एंकर ब्रायन स्टेलटर ने दी थी.

भारत के खिलाफ लोगों को भड़काने के लिए इस देश की मीडिया को मिल रही है मोटी रकम

उन्होंने लिखा कि, 'न्यूयॉर्क पुलिस विभाग सीएनएन के न्यूयॉर्क के कोलंबस सर्कस पर स्थित कार्यालय में बम होने की धमकी की जांच कर रहा है. धमकी के कारण कार्यालय को खाली करवा लिया गया है. इस समस्या के कारण फिलहाल सीएनएन रिकॉर्डिड कार्यक्रम चला रहा है.' 59वीं स्ट्रीट और मैनहट्टन के सेंट्रल पार्क के मिडटाउन के क्षेत्र में वाहनों और अन्य लोगों के लिए बंद कर दिया गया था, अफसरों ने मामले की जांच की और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया,  यह धमकी उस समय आई जब सीएनएन के डॉल लेमन ऑन एयर थे.

मुंबई आतंकी हमला : मास्‍टरमाइंड हाफिज सईद पर कार्रवाई करने को तैयार हुआ पाकिस्तान

लेमन ने कहा कि उन्हें एक फोन आया था और उसमें कहा गया था कि दफ्तर में कम से कम पांच बम मौजूद हैं, जिसके तुरंत बाद लोगों को दफ्तर से बाहर निकाला गया. नेटवर्क का कहना है कि इसी तरह अक्तूबर में भी कार्यालय को खाली कराया गया था, जब वहां से विस्फोटक सामग्री बरामद हुई थी. 

खबरें और भी:-

भारत का सत्ताधारी दल मुस्लिम विरोधी है : इमरान खान

हॉकी विश्व कप: स्पेन से ड्रॉ खेलकर क्वार्टरफाइनल तक पहुंचा न्यूजीलैंड

45 घंटे से भूखे कुत्ते ने किया ऐसा कारनामा कि जानकर हैरान रह जायेंगे आप