सूरत अग्निकांड : पूरा बॉलीवुड हुआ ग़मगीन, इस तरह से व्यक्त की सांत्वना
सूरत अग्निकांड : पूरा बॉलीवुड हुआ ग़मगीन, इस तरह से व्यक्त की सांत्वना
Share:

गुजरात के सूरत में कोचिंग सेंटर में शुक्रवार को हुए अग्निकांड में अब तक 20 छात्रों की मौत हो चुकी है. बता दें कि यह कोचिंग सेंटर यहां पर चार मंजिला व्‍यावसायिक इमारत में चल रहा था और फिलहाल इसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि, अब इस दुखद घटना परबॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन, जावेद अख्तर और श्रद्धा कपूर आदि ने शनिवार को, सूरत अग्निकांड में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना जताई है. 

अमिताभ बच्चन: सूरत में भयानक त्रासदी. एक विनाशकारी आग और इसकी चपेट में आने वाले 14-17 साल के बच्चों की मौत इमारत से कूंदने के चलते हो जाती है. अभिव्यक्ति से परे है यह दुख. उनके लिए प्रार्थना.

जावेद अख्तर ने कहा कि यह वास्तव में बहुत ही बड़ी त्रासदी है कि सूरत में 17 जवान लोगों की मौत जिंदा जलने से हो चुकी है और उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदना है. हमारे देश के सभी शहरों की नगरपालिकाओं को अग्नि सुरक्षा नियमों का पालन करने वाली प्रत्येक इमारत को बनाने के लिए अधिक सख्त और आग्रहपूर्ण होना चाहिए.

अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि यह दुख शब्दों से परे है. सूरत के सरथाणा में एक कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में आग लगने की भयंकर और दुर्भागयपूर्ण घटना से बहुत दुखी हूं. 15 से अधिक मारे गए और उनमें से ज्यादातर युवा थे. उनके प्रति मेरी दिली संवेदना और प्रार्थना है जिन्होंने अपने प्रियजनों को इस हादसे में खो दिया. दुखद!

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा कि सूरत अग्नि त्रासदी के बारे में सुनकर सदमे में हूं और दुखी हूं. यह ह्दय विदारक है. प्रार्थना करती हूं. वहीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लिखती है कि पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदना..उनकी आत्मा को शांति मिलें. यह वाकई में बेहद दुखद है. हमें वास्तव में अपनी सुरक्षा, सुरक्षा नियमों और शर्तो के प्रति अधिक सावधान रहने की जरूरत है.

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स को फॉलो करते हैं रणबीर कपूर!

सलमान की 'गर्लफ्रेंड' एक्टिंग में कर रही हैं डेब्यू, फिल्मों से जुडी अफवाहें हुई बंद

फैंस पर काफी प्यार लूटाती है जैकलीन, लेकिन इस बात से लगने लगता है डर

VIDEO : जब अरसे बाद मिले बॉलीवुड के 'गुंडे', एक साथ जमकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -