अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स को फॉलो करते हैं रणबीर कपूर!
अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स को फॉलो करते हैं रणबीर कपूर!
Share:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इससे उनके फैंस भी काफी खुश हैं. हाल में एक इवेंट में ये दोनों पहुंचे थे जहां रणबीर कपूर से सोशल मीडिया के बारे में सवाल पूछे गए. सभी जानते हैं रणबीर और दीपिका का अफेयर रह चुका है जिसके बारे में उनसे सवाल पूछे गए हैं. आज हम आपको वो किनसे फॉलो करते हैं. 

दरअसल, रणबीर से पूछा गया कि वह किन सिलेब्रिटीज को चुपचाप इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं? इस बात के जवाब में रणबीर ने अपनी दो एक्स गर्लफ्रेंड्स के नाम भी बताए. वहीं रणबीर ने बताया कि वह दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ को चुपचाप सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं रणबीर ने इस लिस्ट में आलिया और रणवीर सिंह का भी नाम जोड़ दिया. वैसे यह बात कटरीना कैफ एक चैट शो में भी बता चुकी हैं कि रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पर एक सीक्रेट अकाउंट है जिससे वह लोगों पर नजर रखते हैं. 

इससे ये लगता है कि रणबीर अभी भी अपने इस को याद करते हैं उनके बारे में पूरी खबर रखना चाहते हैं. इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया इस समय अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. माना जा रहा है कि यह फिल्म दिसंबर या अगले साल की शुरुआत में रिलीज हो सकती है. 

सलमान की 'गर्लफ्रेंड' एक्टिंग में कर रही हैं डेब्यू, फिल्मों से जुडी अफवाहें हुई बंद

VIDEO : जब अरसे बाद मिले बॉलीवुड के 'गुंडे', एक साथ जमकर किया डांस

शाहरुख़ की 'डर' की याद दिलाएगी करणवीर की ये फिल्म..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -