इस बोल्ड एक्ट्रेस के किराएदार लूट ले गए घर का सारा सामान, अंडरवियर तक नहीं छोड़ी
इस बोल्ड एक्ट्रेस के किराएदार लूट ले गए घर का सारा सामान, अंडरवियर तक नहीं छोड़ी
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस और आइटम गर्ल मेघना नायडू के किराएदारों ने उनके साथ बहुत बुरा हश्र किया. दरअसल मेघना ने जिन्हे अपना घर किराये पर दिया वो ना सिर्फ बदमाश चोर थे बल्कि वो ठगोड़े लोग थे. उन्होंने मेघना के साथ एक बड़ी धोखाधड़ी की है. इस बात की जानकरी खुद मेघना ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये दी. ]मेघना ने बताया कि, उन्होंने एक कपल को अपना गोवा वाला फ्लैट किराए पर दिया था. इस कपल ने खुद को मुंबई का ही रहने वाला बताया था. इतना ही नहीं उन्होंने खुद के फर्जी आधार कार्ड और बाकि के दस्तावेजों को अपनी पहचान के रूप में सच भी साबित कर दिखाया था. उन्होंने बताया था कि वो न्यूज़ीलैंड में जॉब करते थे.

मेघना ने अपने पोस्ट के जरिये बताया कि, उनके किराएदारों इतने चोर निकले कि वो रातोरात उनके घर से सारा सामान, कपड़े-जूते, स्पीकर, जुराबें ले गए. इतना ही नहीं किराएदारों ने तो मेघना के अंडरगार्मेंट तक नहीं छोड़े. सारा सामन चोरी करने के बाद किराएदारों ने घर में तोड़फोड़ भी की और इसके बाद वो घर लॉक करके चले गए.

मेघना ने ये भी बताया कि, उनके साथ-साथ किराएदारों ने उनके केयरटेकर के साथ भी धोखाधड़ी की. किराएदारों ने केयरटेकर के बेटे को न्यूज़ीलैंड में जॉब दिलवाने के बहाने से उनसे 85 हजार रुपए हड़प लिया थे, और ये पैसे लेकर भी वो फरार हो गए. इतना ही नहीं बदमाश किराएदार एक और महिला से 40 हजार रुपए और एक शख्स से उसकी जमीन के सभी कागजाद भी ले कर भाग गए. मेघना ने इन सब बातो को अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये बताया है.

असम टूरिज्म के कैलेंडर शूट में प्रियंका की 'फ्रॉक' पर कांग्रेस ने मचाया बवाल

Video : हॉट और सेक्सी लुक में दिखी कटरीना कैफ

जब टीवी का यह एक्टर बना बिग बी का फेवरेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -