असम टूरिज्म के कैलेंडर शूट में प्रियंका की 'फ्रॉक' पर कांग्रेस ने मचाया बवाल
असम टूरिज्म के कैलेंडर शूट में प्रियंका की 'फ्रॉक' पर कांग्रेस ने मचाया बवाल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही है. बता दे प्रियंका असम टूरिज्म की ब्रांड अम्बेसेडर है और उन्होंने हाल ही में असम टूरिज्म के लिए कैलेंडर शूट करवाया है जिसपर राजनीतिक पार्टी कांग्रेस ने आपत्ति जताई है. इतना ही नहीं कांग्रेसियो ने तो विरोध करते हुए प्रियंका को असम टूरिज्म की ब्रांड अम्बेसेडर से हटाने की भी मांग की है. दरअसल प्रियंका ने असम टूरिज्म को प्रमोट करने के एक फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में प्रियंका ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी है और साथ ही वहां की ही वेशभूषा की कैप हाथो में पकड़ी है.

कांग्रेस कार्यकर्ता ने इस पर बवाल मचा दिया. उनका कहना है कि प्रियंका ने इस फोटोशूट में रिवीलिंग ड्रेस पहनी है. उन्होंने प्रियंका की ड्रेस पर सवाल उठाये है. असम सदन में कांग्रेस के सदस्य रूपज्योति कुर्मी, रोजलिन तिर्की और नंदिता दास ने प्रियंका की ड्रेस को गलत बताया है और कहा कि ये असम की सभ्यता को गलत ढंग से प्रस्तुत कर रही है. उन्होंने आरोप लगते हुए कहा कि, प्रियंका को फोटोशूट के लिए असम की ही पारम्परिक वेशभूषा पहननी थी.

वही कांग्रेस के बवाल के बाद असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष जयंत मल्लाह बरुआ ने कहा कि, इस कैलेंडर शूट में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. उन्होंने ऐसा फोटोशूट असम टूरिज्म को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रमोट करने के लिए करवाया है. आपको बता दे इन दिनों प्रियंका न्यूयॉर्क में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'क्वांटिको सीजन 3' की शूटिंग में बिजी है.

Video : हॉट और सेक्सी लुक में दिखी कटरीना कैफ

जब टीवी का यह एक्टर बना बिग बी का फेवरेट

'बत्ती गुल मीटर चालू' के सेट से शाहिद का दिखा देसी लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -