Video : हॉट और सेक्सी लुक में दिखी कटरीना कैफ
Video : हॉट और सेक्सी लुक में दिखी कटरीना कैफ
Share:

कैटरीना कैफ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए काफी मेहनत कर रही हैं और उनकी ये मेहनत सोशल साइट्स पर देखि ही जा सकती है. अक्सर ये अपनी फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. वैसे ही हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमे उनका सेक्सी लुक दिखाई दे रहा है. इसी के साथ-साथ वो अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कुछ इसी तरह करती है. इस वीडियो के बारे में आपको बता दे, ये वीडियो एक ऐड शो का है.

 

Shootlife .......some very interesting work by my dearest shally

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वीडियो आप देख सकते हैं इनका लुक काफी सेक्सी है और अपने बालों के साथ लहरा रही है. कटरीना वीडियो में एक मॉनिटर स्क्रीन पर दिखाई दे रही हैं जिस में शूटिंग के दौरान देखा जाता है. कैटरीना ने ब्लू कलर का टॉप और जीस पहनी हुईं है. इसी के साथ आपको ये भी बता दे, जल्दी ही कटरीना कैफ दो बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं जिसमे से एक है ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ जिसमे अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी.

वहीँ दूसरी ओर ये शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में भी नजर आने वाली है जो 25 दिसबंर को रिलीज होगी. इस फिल्म के बारे में आपने सुना ही होगा कि फिल्म  में शाहरुख़ खान एक बौने के किरदार में नज़र आने वाले हैं.

'बत्ती गुल मीटर चालू' के सेट से शाहिद का दिखा देसी लुक

जब टीवी का यह एक्टर बना बिग बी का फेवरेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -