Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Share:

बेटी की डिनर पार्टी के बाद भावुक हुए अमिताभ बच्चन

बिग बी फैमिली के ज्यादातर सदस्य न्यू इयर के मौके पर घर से बाहर थे, जब वे वापस लौटे तो अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने घरवालों के लिए एक सरप्राइज डिनर पार्टी रखी। 

दिल्ली में 'दंगल' हुई टैक्स फ्री

आमिर खान ने 'दंगल' फिल्म से धमाकेदार वापसी की। यह कारोबार भी अच्छा कर रही हैं। इस फिल्म ने ना सिर्फ समीक्षकों को बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी रिकार्ड तोड़ कमाई कर रही है। 

जब मुन्ना माइकल के लिए MJ बने नवाजुद्दीन

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जब भी स्क्रीन पर आते हैं तो लोगों की आंखें स्क्रीन से इतर नहीं जाती। हालाँकि इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत हैं।

सपा नेता अबु आज़मी के बयान से भड़कीं तापसी

बंगलुरु केस में सपा नेता अबु आजमी की बयानबाजी पर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भड़क उठी। तापसी पन्नू ने कहा कि काश वो सपा नेता को अपनी फिल्म 'पिंक' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बुला पातीं। यही उनके बयान से और भी कई बॉलीवुड एक्टर्स गुस्साए हुए हैं।   

हरामखोर' के प्रोड्यूसर को मिली धमकी

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'हरामखोर' की रिलीजिंग सेंसर से पास न होने के कारण लंबे समय से टलती रही। अब जब लंबी लड़ाई के बाद फिल्म प्रदर्शन के लिए तैयार है तो फिल्म के निर्माताओं को धमकी मिलने लग गई। 

मीरा ने बताई शाहिद से शादी टूटने की वजह

बॉलीवुड की हिट कपल जोड़ी में शुमार मीरा राजपूत और शाहिद कपूर अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते है. ऐसे में हाल में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने शाहिद और उनके बीच तलाक होने की वजह के बारे में बताया है.

कपिल शर्मा ने डॉ. मशहूर गुलाटी की फिल्म का प्रमोशन किया कैंसल

ख्यात कॉमेडियन और 'गुत्थी' यानि सुनील ग्रोवर के बीच फिर विवाद की स्थिति बन गई हैं। ताजा मामले के अनुसार सुनील अपनी डेब्यू फिल्म 'कॉफी विद डी' का प्रमोशन 'द कपिल शर्मा शो' के शो में करना चाहते थे लेकिन कपिल ने कैंसल कर दिया है।

SRK के बच्चों के साथ बिग-बी की नातिन नव्या

स्टारकिड्स की फैन फॉलोइंग इन दिनों किसी सिलेब्रिटी पैरंट्स से कम नहीं। किंग खान की एक पुरानी फैमिली फोटो में श्वेता नंदा के बच्चे नव्या नवेली और अगस्त्या भी नज़र आ रहे हैं। 

दीपिका ने विन को भारत आने के लिए मनाया

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली पहली हॉलीवुड फिल्म XXX द रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है. इस फिल्म को लेकर दिपीका ने फिल्म के लीड हीरो और हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल को इण्डिया आने के लिए मना लिया है.

बीएमसी ने तोडा अर्जुन कपूर का जिम

बॉलीवुड कलाकार अर्जुन कपूर का जिम बृहन्मुंबई नगर निगम द्वारा ढहा दिया गया है. इससे पहले इस सम्बन्ध में बीएमसी ने अर्जुन कपूर की इस जिम को अवैध बताते हुए नोटिस दिया था. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -