'हरामखोर' के प्रोड्यूसर को मिली धमकी
'हरामखोर' के प्रोड्यूसर को मिली धमकी
Share:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'हरामखोर' की रिलीजिंग सेंसर से पास न होने के कारण लंबे समय से टलती रही। अब जब लंबी लड़ाई के बाद फिल्म प्रदर्शन के लिए तैयार है तो फिल्म के निर्माताओं को धमकी मिलने लग गई। यह फिल्म अब 13 जनवरी को फिल्म सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। अनुराग कश्यप और सहयोगी द्वारा निर्मित इस फिल्म को सेंसर से तो छुटकारा मिल गया है, लेकिन कुछ लोगों को यह रास नहीं आ रहा है।  यही कारण है कि वे फिल्म का विरोध कर रहे हैं। 

ख़बरों के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स को लगातार धमकी भरे ईमेल्स और मैसेजेस मिल रहे हैं। जिसमें फिल्म के शीर्षक को लेकर आपत्ति जताई जा रही है। इसके चलते लग रहा है कि फिल्म के प्रदर्शन का भी विरोध किया जाए। हालांकि, 'हरामखोर' के निर्माताओं ने किसी तरह का एक्शन नहीं लिया है क्योंकि अभी तक किसी किस्म की हानि नहीं पहुंचाई गई है। 
 
फिल्म के निर्माता गुनीत मोंगा का कहना है 'फिल्म इंडस्ट्री के क्रिएटिव पर्सन होने के नाते यह देखना दु:खद है कि लोग फिल्म, कलाकार और फिल्म के विषय को लेकर बिना फिल्म देखे ही निर्णय ले लेते हैं। यदि हमारी फिल्म को किसी तरह का नुकसान पहुंचाया जाता है तो हम जरूर एक्शन लेंगे।  
  

बेफ़िर्के अगर ऑफर होती तो जरूर काम करता : सुशांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -