सपा नेता अबु आज़मी के बयान से भड़कीं तापसी
सपा नेता अबु आज़मी के बयान से भड़कीं तापसी
Share:

बंगलुरु केस में सपा नेता अबु आजमी की बयानबाजी पर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भड़क उठी। तापसी पन्नू ने कहा कि काश वो सपा नेता को अपनी फिल्म 'पिंक' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बुला पातीं। यही उनके बयान से और भी कई बॉलीवुड एक्टर्स गुस्साए हुए हैं।   

दरअसल, समाजवादी पार्टी नेता अबु आजमी ने कहा कि नए साल के मौके पर बंगलुरु में लड़कियों से हुई छेड़छाड़ के लिए उनके पहनावे को जिम्मेदार बताया गया। आजमी ने कहा था कि जहां पेट्रोल होगा, वहीं आग लगेगी। इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया कि काश वह उन्हें अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बुला पातीं। आगे तापसी ने लिखा कि काश वह उन्हें अपनी फिल्म की टिकट खरीद कर दे सकतीं। 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस बयान की निंदा की। उन्होंने लिखा,''मुझे गुस्सा आता है। सर क्रिमिनल्स को सजा दें, लड़कियों को नहीं। वो जो चाहे कपड़े पहन सकती हैं, ये उनके ऊपर हैं। 

गौरतलब हैं कि 31 दिसंबर यानी न्यू ईयर के जश्न की रात हर साल की तरह बंगलुरु के एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर हजारों की संख्या में लड़के-लड़कियां पहुंची थी। जश्न की तैयारियों को लेकर पूरे इलाके में तकरीबन डेढ़ हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था बावजूद वहां पहुंचे कुछ हुड़दंगियों ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की। 

दीपिका ने विन को भारत आने के लिए मनाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -