मीरा ने बताई शाहिद से शादी टूटने की वजह
मीरा ने बताई शाहिद से शादी टूटने की वजह
Share:

बॉलीवुड की हिट कपल जोड़ी में शुमार मीरा राजपूत और शाहिद कपूर अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते है. ऐसे में हाल में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने शाहिद और उनके बीच तलाक होने की वजह के बारे में बताया है. हाल में बॉलीवुड की यह जोड़ी करण जोहर के शो कॉपी विथ करण पर गए हुए थे. जहा पर उन्होंने एक दूसरे के साथ खुलकर मस्ती भरे अंदाज में बात की और पूछे गए सवालो के जवाब दिए. ऐसे में  करण ने मीरा से पूछा यदि आपकी शादी कभी टूटी, तो उसकी क्या वजह हो सकती है? 

इस सवाल का जवाब देते हुए मीरा ने बहुत कॉन्फिडेंस के साथ कहा, 'मेरे सुसराल वाले कभी हमारे बीच दखल नहीं देते. हम लोग बोर नहीं हैं, हम लोगों के बीच अच्छा सेक्स है, तो यदि शाहिद मुझे कभी धोखा देते हैं, तो इसमें कोई शक नहीं कि उसके बाद हमारा रिश्ता बचा रह सकता है. मैं शाहिद से बेइंतहा प्यार करती हूं और मुझसे धोखा बर्दाश्त नहीं होगा. और यही वजह तलाक की हो सकती है. 

इसके साथ ही शाहिद और मीरा राजपूत ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी कुछ बाते भी शेयर की. शाहिद ने पहली बार सबको यह बताते हुए चौंका दिया कि उन्होंने अपनी शादी में अपनी सभी एक्स को इन्वाइट किया था, लेकिन कोई नहीं आई. वही शाहिद ने यह भी खुलासा किया कि वो मीरा के भी कई एक्स से मिल चुके हैं और वो जब भी मीरा के एक्स से मिले, उनके बारे में कुछ न कुछ खास बात का पता चला.

शाहिद ने पोस्ट किया रंगून का पोस्टर

पापा शाहिद ने बेटी मीशा की PHOTO को...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -