कपिल शर्मा ने डॉ. मशहूर गुलाटी की फिल्म का प्रमोशन किया कैंसल
Share:

ख्यात कॉमेडियन और 'गुत्थी' यानि सुनील ग्रोवर के बीच फिर विवाद की स्थिति बन गई हैं। ताजा मामले के अनुसार सुनील अपनी डेब्यू फिल्म 'कॉफी विद डी' का प्रमोशन 'द कपिल शर्मा शो' के शो में करना चाहते थे लेकिन कपिल ने कैंसल कर दिया है।

गौरतलब हैं कि कपिल शर्मा के शो में कई स्टार्स अपनी आने वाली फिल्मों का प्रमोशन करने आते रहते हैं। उनके को स्टार सुनील ग्रोवर जो कपिल के शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभा रहे हैं, अपनी फिल्म 'कॉफी विद डी' के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर विशाल मिश्रा के साथ आना चाहते थे।

 दरअसल, इस फिल्म के लिए प्रमोशन के लिए सुनील ने 30 मिनट्स का स्लॉट मांगा था लेकिन कपिल ने इससे इंकार कर दिया। कपिल सुनील को सिर्फ 5 मिनट्स का स्लॉट देना चाहते थे।  इससे पहले भी सुनील की फिल्म वैशाख को 5 मिनट का समय दिया गया था।  इससे पहले भी सुनील और कपिल के बीच तनातनी तब हुई थी जब सुनील ने कपिल का पिछला शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को अलविदा कहते हुए नया शो शुरू कर दिया था।

हालांकि नए शो में सुनील की वापसी हो गई थी और दोनों ने पुराने गिले-शिकवे भूला दिए थे। ख़ैर, अब एक बार फिर दोनों के बीच दूरी शुरू हो गई। 

मीरा ने बताई शाहिद से शादी टूटने की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -