इन गंदे कामों की वजह से बर्बाद हुआ शक्ति कपूर और ममता कुलकर्णी का करियर

बॉलीवुड के किस्सों की बात की जाए तो कई ऐसे किस्से हैं जो बहुत ही अजीब और फेमस है. जी हाँ, बॉलीवुड में ऐसी कई बातें हुई हैं जिन्होंने लोगों को हैरानी में डाल दिया और उसकी वजह से सेलेब्स के करियर भी बर्बाद हो गए. आज हम बात कर रहे हैं अपने हुस्न और अपनी सेक्सी काया की वजह से मशहूर हुई बॉलीवुड की एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की.

जी हाँ, 90 के दशक की हिट एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली ममता कुलकर्णी अपने समय में बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री कही जाती थी. ममता का करियर उनकी एक गलती की वजह से बर्बाद हो गया. दरअसल में ममता का का कनेक्शन एक समय में अंडरवर्ल्ड डॉन से रहा था और उस समय उनका वहीँ कनेक्शन उनकी करियर डुबाने में मददगार साबित हो गया. एक गलती की वजह से उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में गलत पहचान मिली और वो सुपर फ्लॉप हो गई. ममता को लोग उनके गाने 'छुपा रुस्तम' की वजह से ख़ास पहचानते थे लेकिन अब ममता का नाम इतना पॉपुलर नहीं हैं.

ममता के साथ ही बॉलीवुड में कभी अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में बसे शक्ति कपूर ने भी अपने करियर को बर्बाद कर दिया. शक्ति कपूर को लोग विलेन के रूप में पसंद करते थे लेकिन वह रियल लाइफ में भी विलेन होंगे ये किसे पता था. दरअसल में एक बार स्टिंग ऑपरेशन के दौरान शक्ति कपूर को फिल्मों में रोल दिलवाने के लिए एक लड़की के साथ सेक्शुअली एडवांटेज लेने की कोशिश करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया था. ऐसे ही और कई नाम है जो ऐसे ही बदनाम हुए हैं.

फैंस पर चढ़ा 'सलमान फीवर', खरीद ली रेस-3 के टिकट की पूरी माला

दीपिका पादुकोण इस वजह से नहीं मिल रही एक भी फिल्म, जल्द ही डूब सकता है करियर

सुपर फ्लॉप हो सकती है जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म, लोगों ने किया नापसंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -