फैंस पर चढ़ा 'सलमान फीवर', खरीद ली रेस-3 के टिकट की पूरी माला
फैंस पर चढ़ा 'सलमान फीवर', खरीद ली रेस-3 के टिकट की पूरी माला
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की फिल्म रेस-3 रिलीज़ होने में अब बस दो ही दिन बाकी है. सलमान के फैंस तो उनकी फिल्म आने का पिछले काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे है. 15 जून को रेस-3 रिलीज़ होने वाली है और फिल्म रिलीज़ के पहले ही सलमान के फैंस ने इस फिल्म को देखने के प्रति अपनी दीवानगी दिखा दी है. सलमान खान के फैंस उनकी फिल्म देखने के लिए एडवांस में ही टिकट्स की बुकिंग करवा चुके है.

जी हाँ... सोशल मीडिया पर इस समय कुछ फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहे है जिसमे सलमान खान के फैंस टिकट्स की पूरी लड़ लेकर ही खड़े हुए नजर आ रहे है. सिकंदर रूल्स नाम के एक फैन पेज पर सलमान के कुछ फैंस की फोटोज नजर आई जिसमे वो टिकट की माला पहनकर फोटोज क्लिक करवा रहे है. फिल्म रिलीज़ के दो दिन पहले से ही रेस-3 को लेकर फैंस में फीवर देखने को मिल रहा है.

इतना ही नहीं इस समय तो सोशल मीडिया पर '3 दिन में रेस 3' नाम से हैशटैग भी चल रहा है. सल्लू मियां के फैंस इस हैश टैग के साथ अपनी फोटोज शेयर कर रहे है. वही अगर बात करे फिल्म की ही तो रेस के पिछले दो पार्ट्स ने तो बॉक्सऑफिस पर धमाका करके अच्छी कमाई कर ली थी और इस बार रेस-3 से कमाई की ज्यादा उम्मीद लगाई जा रही है क्योकि ये फिल्म ज्यादा देशों में ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने वाली है. अब देखना तो ये है कि सल्लू मियां रेस-3 के जरिए कैसा धमाल मचा पाते है.

दीपिका पादुकोण इस वजह से नहीं मिल रही एक भी फिल्म, जल्द ही डूब सकता है करियर

सुपर फ्लॉप हो सकती है जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म, लोगों ने किया नापसंद

मास्टरबेशन वाला सीन देखकर पागल हुई गर्ल्स फैन, थिएटर में करने लगी ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -