सुपर फ्लॉप हो सकती है जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म, लोगों ने किया नापसंद
सुपर फ्लॉप हो सकती है जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म, लोगों ने किया नापसंद
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही अपनी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. उनकी डेब्यू फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है. जाह्नवी की माँ श्रीदेवी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड थी. लेकिन जाह्नवी की फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही अचानक ही श्रीदेवी का निधन हो गया.

जाह्नवी कपूर के साथ इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आने वाले है. फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है. फिल्म सैराट साल 2016 में आई थी और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर सुपरहिट साबित हुई थी. अपनी पहली ही फिल्म में जाह्नवी कपूर ईशान के साथ किसिंग सीन देते हुए नजर आएंगी. सभी को जाह्नवी की डेब्यू फिल्म के हिट होने की काफी उम्मीदे थी लेकिन सोमवार को ट्रेलर लांच होने के बाद सभी की उम्मीदों पर जैसे पानी फिर गया हो.

जी हाँ... जैसे ही फिल्म का ट्रेलर आया लोगों ने उसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल करने शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने कमेंट कर लिखा कि, वो इस फिल्म की एक झलक भी नहीं देखना चाहते है. वही कुछ ने लिखा कि, 'मैं ट्रेलर के इंटरवल में ही बाहर चला गया.' कुछ लोगों ने तो फिल्म धड़क को 'सैराट' की बर्बादी ही बता दिया. हालाँकि ट्रेलर देखने के बाद काफी लोगों का ये भी कहना है कि धड़क फ्लॉप साबित होगी. अब देखना तो ये है कि ईशान और जाह्नवी की ये फिल्म कुछ कमाल दिखा पाती है या नहीं. फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ होगी.

मास्टरबेशन वाला सीन देखकर पागल हुई गर्ल्स फैन, थिएटर में करने लगी ऐसा काम

कभी मॉडलिंग करते थे भैय्यू महाराज, बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ की थी अश्लीलता

बॉलीवुड एक्ट्रेस को मोहजाल में फंसाकर भैय्यू महाराज करते थे अश्लीलता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -