बॉलीवुड स्टार किड्स का सांता लुक देखकर ख़ुशी से झूम उठेंगे आप
बॉलीवुड स्टार किड्स का सांता लुक देखकर ख़ुशी से झूम उठेंगे आप
Share:

देशभर में बीते कल खूब धूमधाम से क्रिसमस (Christmas) का त्यौहार मनाया गया। इस दौरान आम लोगों से लेकर ख़ास लोगों तक ने त्यौहार मनाया। इस लिस्ट में बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स भी शामिल रहे, जो प्रभु यीशु का जन्मोत्सव मनाने में व्यस्त रहे। इस दौरान कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई दी है। आप देख सकते हैं क्रिसमस पर कई सेलिब्रिटी किड्स के सांता लुक्स सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए हुए हैंम जो आप देख सकते हैं।

इस लिस्ट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम (Abram) से लेकर सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया का नाम भी शामिल है। आप सभी को बता दें कि बीते कल क्रिसमस के मौके पर सेलिब्रिटी किड्स के सांता लुक्स नजर आए और अब उनके फोटोज वायरल हो रहे हैं। बीते कल सोहा अली खान की बेटी इनाया भी अपने क्रिसमस लुक में बेहद प्यारी लगी थीं। वहीँ उनके अलावा असिन की बेटी अरिन रेन अपने पहले क्रिसमस पर सबसे प्यारी सांता बनीं, जब वह सिर्फ कुछ महीने की थीं।

इसी के साथ नितिन मुकेश और पोती नूरवी क्रिसमस के दिन दादा सांता और बेबी सांता के रूप में नजर आए। इन सभी के पहले शाहरुख खान के बेटे अबराम खान भी छोटे सांता क्लॉज बनकर फैंस का दिल जीत चुके हैं। इसी के साथ हार्दिक पांड्या और उनके बेटे अगस्त्य ने पिछले साल सांता के कपड़ों में ट्विनिंग की थी। इनके अलावा कपिल शर्मा की बेटी अनायरा अपने छोटे से सांता आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही थीं। वहीँ इस दौरान अल्लू अर्जुन के बेटे अयान अपने सांता क्लॉज ड्रेस में बेहद क्यूट लग रहे थे।

बेटी संग धूम-धाम से अनुष्का शर्मा ने मनाया क्रिसमस

करीना कपूर की गोद में दिखे जेह, क्यूटनेस देखकर मर-मिटे फैंस

अनन्या पांडे ने बताया क्यों है उनके लिए क्रिसमस खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -