बेटी संग धूम-धाम से अनुष्का शर्मा ने मनाया क्रिसमस
बेटी संग धूम-धाम से अनुष्का शर्मा ने मनाया क्रिसमस
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा ने बीते दिनों क्रिसमस मनाया। जी दरअसल इन दिनों अनुष्का अपने परिवार के साथ साउथ अफ्रीका में हैं। आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री के पति क्रिकेटर विराट कोहली साउथ अफ्रीका में होने वाली भारत और साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए वहां पहुंचे हैं। यहाँ विराट उनकी पत्नी अनुष्का और बेटी के साथ मौजूद है। ऐसे में इस बार अनुष्का और विराट ने साउथ अफ्रीका में ही क्रिसमस सेलिब्रेट किया। आप सभी को बता दें कि कपल के लिए यह क्रिसमस बेहद खास था क्योंकि इस बार इस खास मौके पर उनकी बेटी वामिका भी उनके साथ थी। जी दरअसल इस कपल ने अपनी बेटी के पहले क्रिसमस को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी।

आप देख सकते हैं अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में से एक फोटो में वह अपने पति विराट कोहली के साथ नजर आ रही हैं। वहीँ इस तस्वीर में दोनों क्रिसमस मनाते दिखाई दिए। आप देख सकते हैं ब्लैक आउटफिट में यह कपल सांता जैसे दिखने वाले स्क्रिप्चर के पास बैठा नजर आया। इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, 'सांता और हमारी तरफ से आप सभी को मैरी क्रिसमस।' वहीं दूसरी तस्वीर में विराट और अनुष्का का बेटी के लिए तैयार किया गया छोटा सा टेंट हाउस नजर आ रहा है।

आप देख सकते हैं इस खूबसूरत से टेंट में अलग-अलग रंग की ढेर गेंदें भी नजर आ रही है। इस तस्वीर के साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा 'इस क्रिसमस को शानदार बनाने के लिए धन्यवाद।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर भारतीय मीडिया को धन्यवाद कहा था। जी दरअसल, उन्होंने मीडिया द्वारा अपनी बेटी की तस्वीरें पब्लिक ना करने पर आभार जताया था।

पब में झूमती नजर आईं सुहाना खान, शेयर की तस्वीरें

शादी के बाद धूम-धाम से कैटरीना-विक्की ने मनाया क्रिसमस, शेयर की तस्वीर

Frieda Pinto के पति ने बेटे के सर पर रखा स्नैक्, एक्ट्रेस ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -