अनन्या पांडे ने बताया क्यों है उनके लिए क्रिसमस खास
अनन्या पांडे ने बताया क्यों है उनके लिए क्रिसमस खास
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने इंडस्ट्री में कुछ वक़्त  के अंदर ही बहुत अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हासिल कर चुकी है. अभिनेत्री अपने क्यूट अंदाज के लिए पहचानी जाती है. सोशल मीडिया पर भी अनन्या पांडे बहुत ही सक्रीय रहती हैं. इस वर्ष क्रिसमस के अवसर पर अनन्या पांडे ने अपने घर को खुद डेकोरेट किया है. क्रिसमस ट्री को डेकोरेट किया है. हर वर्ष अनन्या के लिए यह सेलिब्रेशन बहुत खास रहता है. इसके बारे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के बीच खुलकर बात की है. 

अनन्या ने कही यह बात: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या का बोलना है कि इस बार का क्रिसमस उनके लिए बहुत ही ज्यादा खास होता है, क्योंकि इस  वर्ष  ने उन्हें खुद से रीकनेक्ट करने और छोटी चीजों को महत्व देना सीखा दिया है. मैं क्रिसमस अपने परिवार संग सेलिब्रेट करूंगी. यूएसए से मेरे कुछ मित्र आ रहे हैं तो वे भी घर आने वाले है. मैं और मेरी छोटी बहन रायसा, हम दोनों ही क्रिसमस से 10 दिन पूर्व ट्री सजाते हैं. हमारा डॉग भौंकता है और वह ट्री पर लगे गिफ्ट्स को खाने की धुन में लगा रहता है. अब यह हमारे यहां कल्चर बन गया है. 

अनन्या आगे बोलती है कि यह एक ऐसा समय होता है, जब हम अपने परिवार के साथ खुलकर मज़े करने को मिलता है और वक़्त बिता सकते हैं. मैंने छोटी चीजों को वैल्यू करना सीख जाते है. साथ रहने का मतलब सीखा है. उनके साथ रहना सीखा है जो हमारे जीवन में मायने रखते हैं. मेरे पापा हमारे सीक्रेट सैंटा बन जाते है. जब हम छोटे थे तो सोचते थे कि पापा ही हमारे सैंटा हैं. जो भी चीज हमें चाहिए होती है, हमारे पापा हमें देते हैं. उनके चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट रहती है और उनके पास सैंटा बैली भी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

इस बॉलीवुड डायरेक्टर के साथ काम करने की इच्छुक हैं हरनाज़ संधू

गाने में हैवी कॉस्ट्यूम के कारण चोटिल हुई नोरा फतेही, शेयर की अपना दुःख

कृति-टाइगर ने रिक्रिएट किया 'हीरोपंति' का सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -