इस छोटी सी बात पर सोनम ने आनंद को कहा I will kill you

शादी के बाद में सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ में सोशल मीडिया पर हर समय फोटो अपडेट करती रहती हैं। दोनों ने कई बार खुले आम अपने प्यार का भी इजहार किया हैं। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे के मौज मस्ती वाले फोटो भी अपलोड करते रहते हैं। हाल ही में आनंद ने सोनम से एक सवाल पूछा है जिसके जवाब में सोनम ने कहा कि आई विल किल यू..!!

आरके स्टूडियो के बिकने पर फुट-फुटकर रो रही है कपूर खानदान की यह बेटी

दरअसल, आनंद ने इंस्टा पर अपने आईडी कार्ड का फोटो डाला हैं उसमें लिखा है सोनम क्या तुम्हें याद है मेरी ये मूछे? इस पोस्ट को देखते ही सोनम ने तुरंत इसका रिप्लाई किया। सोनम आनंद को इस बात पर मारने की बात करती हैं। हालांकि इस आईडी को देखकर सोनम सबकुछ मजाक में कहती हैं। वहीं मीडिया को सोनम और आनंद ने बताया कि वह एक दूसरें से 2 हफ्ते से ज्यादा दूर नहीं रह सकते है और अगर दूर रहते भी है तो स्काइप के जरिए एक - दूसरे से बात करते रहते है। इतना ही नहीं दोनों खाना भी साथ में खाते हैं वो भी स्काइप के जरिए।

सोनम ने शेयर की अपने भाइयों की सबसे बेस्ट तस्वीर

बता दें कि सोनम और आनंद ने लंबे समय तक एक—दूसरे को डेट किया हैं। इसके बाद में मई 2018 में दोनों ने शादी कर ली। आनंद ने अपने रिसेप्शन के दौरान ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ में जूते पहने थे जिसे लेकर उनको काफी ट्रोल भी किया गया था। 

बॉलीवुड अपडेट्स

Bigg Boss-12 में दिखेंगी ये विवादित जोड़ी, पत्नी ने लगाया था मारपीट का आरोप

न्यूली ब्राइड है तो जरूर ट्राई करें सोनम का यह अनारकली सूट

पहली बार इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी सोनम बाजवा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -