पहली बार इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी सोनम बाजवा
पहली बार इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी सोनम बाजवा
Share:

पंजाब की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सोनम बजवा जल्द ही फिल्म 'लौंग लाची' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए वह तैयारियों में जुटी हुईं हैं. साथ ही वह एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसका टाइटल अब तक डिसाइड नहीं हुआ है. उस फिल्म में उनके साथ न्यूकमर गुरनाम भुलार नजर आने वाले हैं. यह फिल्म गुरनाम की पहली फिल्म है वहीं सोनम इसके पहले कई ऐसी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं जो हिट और सुपरहिट रहीं हैं. सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बताया है कि वह जल्द ही गुरनाम के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं.

एक्ट्रेस का ऐसा डांस देखकर स्टेज पर पहुंच गया पति और फिर...

एक तस्वीर शेयर कर सोनम ने लिखा है Announcing my next opposite @gurnambhullarofficial Gurnam msgd me on Instagram 2 years ago as a fan. Little did I know I will be pairing opposite him one day. So so glad to be a part of this project.#villagersfilmstudio @ammyvirk @jagdeepsidhu3 आपको बता दें कि सोनम इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज शेयर करती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर आप उनकी हॉट फोटोज देख सकते हैं. सोनम के इंस्टाग्राम पर 2.3m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

Video : एक्ट्रेस ने झूला-झूलते हुए भाई को दे मारी जोरदार लात

सोनम पहली बार गुरनाम भुलार के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं और उन्होंने बताया कि उन्हें शूटिंग में काफी मजा आ रहा है और गुरनाम के साथ पहली बार काम करने पर भी उन्हें यह नहीं लग रहा है कि वह उनके साथ पहली बार काम कर रहीं हैं.

पंजाबी अपडेट्स

मिस पूजा को परेशान करने के लिए रॉन्ग नंबर से आ रहे कॉल

First Song : 'स्वैग सहा नहीं जाए' में देखिये सोनाक्षी के ज़ोरदार ठुमके

Video: तेज हवा में उड़ने लगी इस अभिनेत्री की ड्रेस और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -