सोनम ने शेयर की अपने भाइयों की सबसे बेस्ट तस्वीर
सोनम ने शेयर की अपने भाइयों की सबसे बेस्ट तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री सोनम कपूर ने बीते कल अपने भाइयों के साथ राखी का त्यौहार बहुत ही धूम-धाम से मनाया. सोनम ने अपने भाइयों को राखी की शुभकामनाएं देने के लिए उनकी बहुत ही प्यारी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी हाँ, सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो उनकी शादी की है. इस तस्वीर में सोनम के सभी भाई एक चुनरी लेकर खड़े हैं जो बहुत प्यारी लग रही है. इस तस्वीर को शेयर कर सोनम ने अपने भाइयों की राखी की शुभकामनाएं दी हैं और उन्होंने लिखा है To my brothers a very very happy Rakhee... I’m so thankful to have all of you in my life.. love you all a lot! And sorry I’m not there today to tie you rakhee.. your favourite sister, Sonam. Also @jahaankapoor26 you’re the best!

इस दिन रिलीज़ होगी पिता-बेटी की ये फिल्म

सोनम ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की है और शादी के बाद वह अक्सर ही उनके साथ वेकेशन एन्जॉय करते हुए नजर आईं हैं. सोनम को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आईं थीं जहाँ उन्होंने बहुत ही बोल्ड किरदार निभाया था और अब जल्द ही सोनम फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म में अपने पिता अनिल कपूर के साथ नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म में वह शानदार अंदाज में नजर आने वाली हैं यह बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू  में बताई है. सोनम के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं और वह अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

न्यूली ब्राइड है तो जरूर ट्राई करें सोनम का यह अनारकली सूट

पहली बार इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी सोनम बाजवा

अनिल कपूर ने बताया क्यों की थी 'रेस 3'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -