फिल्म मंटो के लिए नवाज ने मांगी इतनी ​फीस जानकर चौंक जाएंगे आप

Aug 31 2018 12:01 PM
फिल्म मंटो के लिए नवाज ने मांगी इतनी ​फीस जानकर चौंक जाएंगे आप

अपनी एक्टिंग से सबको कायल करने वाले नवाजउद्दीन सिद्दीकी ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया हैं लेकिन इस बार कुछ अलग अंदाज में। 14 सितंबर को नवाज की फिल्म मंटो आने वाली हैं जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। वहीं इस फिल्म की निर्देशक नंदिता दास ने नवाज की फीस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

किसने कहा, रणबीर होगा दुनिया का सबसे बेस्ट हस्बैंड

आपको बता दें​ कि इस फिल्म का ट्रेलर रीलिज हो चुका है जिसे देखने के बाद में फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। इस ​फिल्म के लिए नवाज ने सिर्फ एक रूपए लिए हैं। नवाज का यह फैसला निर्देशक नंदिता के दिल को छु गया। नंदिता ने मीडिया को बताया कि यह उदारता का बहुत बड़ा उदाहरण है जिन्होंने ने सिर्फ 1 रूपए ही  लिए है। सूत्रों के मुताबिक 1 रूपए फीस इसलिए ली गई है क्योंकि इस फिल्म का बजट कम था। वहीं ऋषि कपूर की बात की जाएं तो सूत्रों के मुताबिक उन्होंने भी फिल्म करने के लिए हां कर दी थी। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म की फीस के बारे में पूछा तक नहीं।

प्रियंका की सगाई में अनुष्का ने गाये भजन, सोशल मीडिया पर खूब उड़ रहा है मजाक !


 

बता दें कि यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हो रही हैं। फैंस को नवाज की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा हैं। इस फिल्म में ऋषि कपूर, रणवीर शौरी, परेश रावल मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

जॉन की इस हीरोइन ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरों में दिखा बेहद बोल्ड अवतार

यामी गौतम को बिलकुल भी पसंद नही है यह काम, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

घर हो तो परिणीति चोपड़ा जैसा, वरना न हो...

?