यामी गौतम को बिलकुल भी पसंद नही है यह काम, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
यामी गौतम को बिलकुल भी पसंद नही है यह काम, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

टीवी जगत के सबसे पॉपुलर एड फेयर एंड लवली से लोगो के दिलो में जगह बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही अपने अनुभव शेयर किए है. उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुन कर आप भी सोचने पर मजबूर हो सकते हैं. दरअसल, एक्ट्रेस यामी गौतम का मानना है कि वेब शोज देखने पर उसे देखने की आदत सी बन जाती है और इसका आदी होना ठीक बात नहीं है. अतः वे इसे दूर ही रहती है. 

यामी ने बताया, "उनमें (वेब सीरीज) आप पूरी तरह से डूब जाते हैं. एक के बाद दूसरी चीज लगातार आती रहती है. उन्होंने बताया कि एक ऐसा समय आया जब मैंने इससे पूरी तरह से किनारा कर लिया, क्योंकि ये आपको अपना आदी बना देते हैं और मुझे किसी चीज का आदी होना बिलकुल भी पसंद नहीं है. यामी गौतम ने कहा कि हालांकि विमान में सफर के दौरान का समय नेटफ्लिक्स के शो का लुत्फ उठाने के लिए अच्छा होता है. 

बॉलीवुड की दमदार फिल्म 'काबिल' में नजर आ चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने फिलहाल फिल्मों से दूरी बनाकर रखी हैं. बता दें कि यामी बॉलीवुड फिल्में 'सनम रे' और 'एक्शन जैक्सन' में काम कर चुकी हैं. उन्होंने एक्शन जैक्सन में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर की थी. बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी यामी ने साल 2012 में हिंदी फिल्म 'विक्की डोनर' से अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. 

बॉलीवुड अपडेट्स...       

शाहिद और श्रद्धा का फिल्म प्रमोशन के दौरान सामने आया ग्लैमरस लुक

The Week Magazine के लिए बोल्ड लुक में नजर आईं यामी गौतम

'बत्ती गुल मीटर चालू' के जरिए फैली क्रांति, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -