किसने कहा, रणबीर होगा दुनिया का सबसे बेस्ट हस्बैंड
किसने कहा, रणबीर होगा दुनिया का सबसे बेस्ट हस्बैंड
Share:

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर परवान चढ़ा रणबीर और आलिया का प्यार जल्द ही ऑफीशियल हो सकता है. उनके रिश्ते को लेकर अब करण जौहर ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि रणबीर कपूर आलिया के   लिए दुनिया के सबसे अच्छे हस्बैन्ड साबित होने वाले हैं. करण के रेडियो शो में गेस्ट बनकर आए रणबीर ने उनसे जब ये सवाल किया कि क्या उनके पास उनकी गर्लफ्रेन्ड के लिए कोई सलाह है तो इसपर करण जौहर ने उन्हें जवाब दिया कि तुम दुनिया के सबसे बेस्ट हस्बैन्ड साबित होगे.

करण की इस गारंटी के बाद आलिया के घरवाले और रणबीर के घरवाले जल्द ही आपस में मीटिंग भी करने वाले हैं. बता दें कि बॉलीवुड कि यह प्यारी सी जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती है. रणबीर और आलिया फिलहाल ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं. कहा जा रहा है कि भट्ट और कपूर फैमली डिनर टेबल पर मिलेंगे. इस दौरान ये लोग रणबीर और आलिया की शादी की बात पर चर्चा करेंगे.

बॉलीवुड गलियारों में रणबीर और आलिया की लव स्टोरी अब किसी से छुपी नहीं है लेकिन दिलचस्प बात ये है कि रणबीर के मम्मी पापा को भी आलिया काफी पसंद आ रही है. रणबीर की मम्मी नीतू तो लगातार आलिया पर प्यार लुटा रही हैं. वहीं रिशी कपूर भी आलिया को बहू बनाने के लिए राज़ी हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

आलिया की यह फोटो देख फैंस हुए इमोशनल, जानिए पूरी कहानी

बॉलीवुड की इन तीन हसीनाओं से डरते हैं अमिताभ बच्चन

रणबीर के लिए आलिया का प्यार, इस एक्टर को नहीं आ रहा रास...

कोई 12 तो कोई 15, इतनी कम उम्र में सेक्स कर चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -