घर हो तो परिणीति चोपड़ा जैसा, वरना न हो...
घर हो तो परिणीति चोपड़ा जैसा, वरना न हो...
Share:

 

बॉलीवुड कलाकार परिणीति चोपड़ा ने मुंबई में काफी शानदार घर खरीदा है. उनका घर अंदर और बाहर से काफी खूबसूरत हैं. बता दें कि परिणीति ने समंदर किनारे एक हाई राइस अपार्टमेंट में घर लिया है. उनके घर की बालकनी से समंदर का नजारा बहुत खूबसूरत और साफ तौर पर देखा ज सकता हैं. 

परिणीति का लिविंग रूम भी बहुत बड़ा है. उनके घर में सीधे समंदर से हवा दस्तक देती है. कहा जाता है कि परिणीति का लिविंग रूम बहुत हवादार है. सामने समंदर है और वहां से आने वाली हवाएं उनके घर के माहौल को आनंदमयी बनाने का काम करती है. उन्होंने अपने घर में आरामदायक सोफा रखा है, ताकि लिविंग रूम में वो बेहतर फील कर सके. 

परिणीति को अपने घऱ में सबसे ज्यादा बालकनी को पसंद करती है. बालकनी में उन्होंने लकड़ी की तख्त लगा रखी है और बहुत ही अलग ढंग से सजाया गया है. वहीं उनके घर का डायनिंग एरिय़ा भी खुला और अलग तरह का है. हर कुर्सी का रंग अलग है. डायनिंग एरिया में बड़ा सा कांच लगा है जिससे डायनिंग हॉल काफी बड़ा दिखाई पड़ता है. बता दें कि चोपड़ा ने अपना घर यूनिक तरीके से इंटीरियर करवाया है. बता दें कि जब भी परिणीति को फिल्मों से समय मिलता है वह घर को सजाने संवारने में लग जाती है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

पानी में आग लगाने का काम रही हॉट एक्ट्रेस

शर्ट के अंदर बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह हॉट एक्ट्रेस

तंग ड्रेस में खूब तंग नजर आई परिणीति, यूजर्स बोले 'मोटी'...

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया अपने पापा का बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -