जब करीना कपूर ने पूछा सारा अली खान से जुड़ा सवाल तो कार्तिक का था ऐसा रिएक्शन
जब करीना कपूर ने पूछा सारा अली खान से जुड़ा सवाल तो कार्तिक का था ऐसा रिएक्शन
Share:

अभिनेत्री करीना कपूर खान लोगों की डिमांड के बाद एक बार फिर अपना पॉपुलर रेडियो चैट शो व्हॉट वीमेन वॉन्ट का दूसरा सीज़न लेकर आ चुकी हैं। इस चैट शो में हाल ही में कार्तिक आर्यन पहुंचे थे। करीना कपूर ने कार्तिक आर्यन से डेटिंग से जुड़े कुछ सवाल पूछे थे। इस बातचीत में करीना ने कार्तिक आर्यन के सामने उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा अली खान से जुड़ा भी सवाल पूछा था।

पति-पत्नी और वो के एक्टर कार्तिक आर्यन ने करीना के चैट शो में कई सारी बातें की हैं। करीना ने डेटिंग को लेकर कार्तिक से पूछा कि आखिर वो किसे डेट कर रहे हैं। इस सवाल के जवाब में कार्तिक ने कहा, मैं खुद भी अभी नहीं जानता कि मैं क्या कर रहा हूं जिंदगी में, मैं कॉफी पर जाता हूं, जैसे आम तौर पर लोग जाते हैं, तो मीडिया के अनुसार हर कॉफी में चैंज हो जाता है। वे कहते हैं कि आज वह यहां पर कॉफी पर गया तो वो कभी कॉफी के बदले गर्लफ्रेंड चैंज हो जाती है। इसके बाद कार्तिक ने बताया कि कभी- कभी तो मेरी मम्मी मुझे पढ़कर बताती हैं कि बेटा तू इसे डेट कर रहा है या इसे।इस चैट शो को आगे बढ़ाते हुए करीना ने कार्तिक के साथ एक मज़ेदार गेम खेला है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What Women want Season 2 Eps 2 with Kartik  .... @dotheishqbaby @kartikaaryan Link in bio 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना ने कार्तिक को तीन विकल्प लाइक, ब्लॉक और फ्रेंडजोन के ऑप्शन दिए थे। एक नाम लेने पर कार्तिक को इनमें से एक ऑप्शन उस नाम को देना था। करीना ने सबसे पहले सारा अली खान का नाम लिया, जिसपर कार्तिक ने बिना सोच-विचार किए लाइक का ऑप्शन चुना। इसके बाद कार्तिक ने नुसरत भरूचा को ब्लॉक और कृति सनोन को फ्रेंडज़ोन का ऑप्शन दिया। जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन से पहले करीना कपूर के चैट शो में एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर भी आ चुकी हैं। इस शो में जल्द ही सैफ अली खान, और काजोल भी मेहमान बनकर आएंगे।

सपना चौधरी के बेधड़क डांस ने लुटा दिल, इर्द-गिर्द भारी ​​भीड़ ने जमाया रंग

Mardaani 2 box office collection Day 7: मर्दानी 2 को पूरा हुआ एक हफ्ता, इतना हुआ कुल कलेक्शन

संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए थे यह अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -