चौथे दिन भी 'रेस...' में अव्वल सुल्तान
चौथे दिन भी 'रेस...' में अव्वल सुल्तान
Share:

सलमान खान की फिल्म रेस—3 को बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा रखा है। क्रिटिक्स की आलोचना के बाद भी सुल्तान का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वीकेंड पर इस फिल्म ने जहां 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था, वहीं चौथे दिन सोमवार को भी रेस—3 ने 14.24 करोड़ रुपये कमाए। अब तक इस फिल्म का कुल बिजनेस 120.71 करोड़ रुपये हो चुका है। 


फिल्मी गलियारे में ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म की सफलता से इसके निर्माता काफी खुश हैं और इसके बिजनेस को देखते हुए वह इस सीरीज का चौथा पार्ट भी बना सकते हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि  निर्माताओं ने तो रेस—4 की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। फिल्म के बेहतरीन कलेक्शन को देखते हुए सलमान खान के फैंस खासे खुश हैं और सल्लू मियां को इसकी बधाइयां दे रहे हैं। यूं तो इस फिल्म को आम जनता और क्रिटिक्स ने नकार दिया था, लेकिन इसकी सफलता बताती है कि सुल्तान की फैंस फॉलोइंग कितनी ज्यादा है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। 

बता दें कि पिछले साल सलमान खान की फिल्म ट्यूबलॉइट बॉक्स आॅफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। ऐसे में रेस—3 की सफलता दबंग के लिए कितनी मायने रखती है, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। बहरहाल सलमान खान को फिल्म की सफलता के लिए हमारी तरफ से बधाई। उम्मीद है कि बॉलीवुड के सुल्तान अपना यह ताज बरकरार रखेंगे। 

Video : जब जैकलीन ने किया सलमान पर एक्शन वॉर

दबंग खान पर खूब बरसे रणबीर कपूर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

तीन दिन में 100cr. क्लब में शामिल हुई 'Race-3'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -