आलिया ने खुद कट किये अपने बढे हुए बाल, शेयर की सेल्फी
आलिया ने खुद कट किये अपने बढे हुए बाल, शेयर की सेल्फी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रविवार सुबह सोशल मीडिया पर वर्कआउट के बाद की एक सेल्फी शेयर की, जिसके जरिए उन्होंने अपनी वर्तमान फिटनेस स्थिति के बारे में बताया. केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही इस पोस्ट में उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने खुद अपने बढ़े हुए बाल काट दिए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt) on

इस दौरान एक सेल्फी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, '60 दिनों के बाद- ज्यादा मजबूत, ज्यादा फिट, बुर्पीज (एक तरह का व्यायाम) में ज्यादा बेहतर, रस्सी कूदने में बहुत बेहतर, पुशअप्स में काफी ज्यादा बेहतर, रनिंग के लिए जुनूनी और सही खान-पान के प्रति तो और भी जुनूनी हो चुकी हूं. अगली चुनौती के आने का इंतजार कर रही हूं.' वहीं उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'डियर सोहराब खुशरुशाही पता नहीं आप सबके बिना मैं क्या कर पाती... आप लोग बहुत अच्छे हो.. नोनी टक्सेन. #सोहफिट40दिनचुनौती. PS- हां मैंने अपने बाल घर पर ही काटे हैं, मेरे प्रियजन को धन्यवाद जो उस मौके पर बढ़े जब मुझे एक चॉप-चॉप की जरूरत थी.'

वैसे आपको याद हो तो इसके पहले बीते रविवार को उन्होंने एक तस्वीर मदर्स डे के दिन पोस्ट की थी. उस दौरान उन्होंने अपनी मां सोनी राजदान के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपनी सुरक्षित जगह बताते हुए लव यू मम्मा लिखा था. उस तस्वीर को लोगों ने जमकर प्यार दिया था.

पिता संजय खान और मां संग सुजैन की बहन फराह खान अली ने शेयर किया वीडियो

पाकिस्तानी होकर भी बॉलीवुड में नाम कमा चुके हैं अली जफ़र

गुमनाम होकर रिक्शे में सफर करता है यह अभिनेता, पहली फिल्म हुई थी सुपरहिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -