एक्रोबेटिक्स प्रैक्टिस करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से डेब्यू करने वाले एक्टर अपनी पहली फिल्म से ही खतरनाक एक्शन और स्टंट्स के लिए चर्चा में रहते हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ की. टाइगर अपनी फिल्मों में एक्शन सीन के दौरान भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते हैं, जिसके लिए उन्होंने काफी पसीना बहाया है. ऐसे में हाल ही में एक्टर ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेहतरीन तरीके से एक्रोबेटिक्स प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

आप सभी देख सकते हैं टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एक लंबे समय से हवा को महसूस नहीं किया है'. इस वीडियो में एक्टर एक्विपेंट की मदद से लंबी छलांग लगाते हुए दिख रहे हैं जो लोगों के दिलों को छू रहा है. जी दरअसल अपनी पिछली फिल्म 'बागी 3' में टाइगर ने अपने सभी स्टंट खुद किए थे, इस बारे में वह बता भी चुके हैं.

वहीं इस जानकारी के सामने आने के बाद उनकी खूब सहारना भी की गई थी. वैसे इसी के साथ ही टाइगर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो रितिक रोशन से साथ फिल्म वॉर के एक्शन सीन की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे थे. इसे भी बीते दिनों लोगों ने जमकर प्यार दिया था. वैसे टाइगर एक्शन करने में काफी आगे हैं. वह अक्षय कुमार के नक़्शे कदम पर चलते दिखाई देते हैं.

बड़े ही टाइट है इस मॉडल के अंग, जो सोशल मीडिया पर कर रहे है लोगों को तंग

गुमनाम होकर रिक्शे में सफर करता है यह अभिनेता, पहली फिल्म हुई थी सुपरहिट

पुलिस परमिशन दे तो अपनी प्रेमिका से मिलने जाना चाहता है यह एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -