'बॉलीवुड सेलेब्स मोटी चमड़ी वाले झूठे है', करण जौहर ने खोले इंडस्ट्री के 5 चौंकाने वाले राज
'बॉलीवुड सेलेब्स मोटी चमड़ी वाले झूठे है', करण जौहर ने खोले इंडस्ट्री के 5 चौंकाने वाले राज
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने इंडस्ट्री को लेकर कई मुद्दों पर फिर खुलकर बोला है। करण जौहर ने माना कि फिल्मों को लेकर कुछ बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर सही रिव्यू नहीं देते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री बॉक्स ऑफिस के नंबर्स फर्जी तरीके से पेश करती है। अपने साथ अदावत के लिए लोकप्रिय कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। करण ने यह भी बताया कि उन्हें केजो (Kjo) या नेपो (Nepo) कहलाना पसंद नहीं है। 'कॉफी विद करण' में कंगना ने जब उनपर नेपोटिज्म का आरोप लगाया था तब से उन्हें सोशल मीडिया पर नेपो कहकर ट्रोल किया जाता है। 

अपने एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि जब लोग मुझे केजो या नेपो कहकर बुलाते हैं तो मुझे खीझ होती है। जब उनसे पूछा गया कै कि आदिपुरुष, किसी का भाई किसी की जान और लाल सिंह चड्ढा के साथ क्या गड़बड़ हो गई, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने लाल सिंह चड्ढा के अतिरिक्त इनमें से और कोई भी फिल्म देखी नहीं है, इसलिए कॉमेंट नहीं कर पाऊंगा। करण ने कहा कि मुझे लाल सिंह चड्ढा पसंद आई थी, पता नहीं फिल्म क्यों नहीं चली। मुझे याद है कि फिल्म देखते समय मैं इमोशनल होकर रोया भी था। करण लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण को होस्ट भी करते हैं, इससे जुड़े एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यदि किसी गैर-फिल्मी शख्स को इसमें बुलाने का अवसर प्राप्त हुआ तो मैं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का इंटरव्यू लेना पसंद करूंगा। बायोपिक से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन को नीता अंबानी, पंकज त्रिपाठी को सुकेश चंद्रशेखर, अमिताभ बच्चन को पीएम नरेंद्र मोदी, रणबीर कपूर को राहुल गांधी तथा विक्की कौशल को विराट कोहली के किरदार में कास्ट करना पसंद करेंगे। जब करण से पूछा गया कि क्या वह राजनीति से जुड़ी किसी घटना पर फिल्म बनाना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा कि 'इमरजेंसी' बन रही है तथा मैं इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हूं। देश में आपातकाल लागू किए जाने की पृष्ठभूमि पर बन रही 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। 

वही सबसे अधिक ट्रोल होने वाली हस्तियों में शुमार करण से जब पूछा गया कि दर्शकों की किस प्रकार की सलाह पर वह आहत हो जाते हैं, तो उन्होंने कहा कि किसी ने कहा था कि मुझे प्रोड्यूसर होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि बॉलीवुड स्टार्स झूठे हैं और उनके द्वारा किए गए फिल्म रिव्यू अक्सर वास्तविक नहीं होते हैं। इस कड़ी में स्वयं को भी सम्मिलित करते हुए उन्होंने कहा कि हम सब झूठे हैं, मोटी चमड़ी वाले झूठे। करण जौहर ने यह भी स्वीकार किया कि इंडस्ट्री में कभी-कभी बॉक्स ऑफिस नंबर्स भी बढ़ा-चढ़ाकर बताए जाते हैं। यह पहली बार नहीं है कि बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस के नंबर्स को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के अंदर से ही किसी ने कुछ कहा हो। हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री काजोल ने भी मजाकिया अंदाज में कहा था कि मैं शाहरुख से पूछना चाहूंगी कि 'पठान' का असली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या था। ट्रोलिंग के सवाल पर करण ने कहा कि मुझे नहीं पता ऐसा क्यों है, मगर हर जगह सांप की इमोजी मेरा पीछा करती है। उन्होंने कहा कि वे नकारात्मक होते हुए भी बहुत क्रिएटिव हैं, आपको स्वयं मजबूत होना होगा जिससे ये चीजें प्रभावित न करें। उनसे पूछा गया कि यदि सनी देओल का फोन उनके हाथ लग जाए तो वह किसे मैसेज करेंगे, तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को मैसेज करूंगा तथा बताऊंगा कि यह इसी तरह किया जाता है। उन्होंने कहा कि गदर 2 ने सभी के होश उड़ा दिए हैं क्योंकि यह एक ऐसी फिल्म थी, जो 2001 में बेहद कामयाब रही थी तथा अब 2023 में ये हर रिकॉर्ड तोड़ रही है। मैं सिंगल स्क्रीन के लिए बहुत खुश हूं क्योंकि अब यहां भी दर्शक लौट रहे हैं तथा खुशी व जश्न का माहौल है।

पिता की मौत के कारण इस एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, अब शाहरुख खान की फिल्म से होगी एंट्री

'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारों से गूंजा लंदन, सनी देओल की फिल्म ने मचाया 'गदर'

आखिर क्यों रजनीकांत ने छुए CM योगी के पैर? खुद सुपरस्टार ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -