'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारों से गूंजा लंदन, सनी देओल की फिल्म ने मचाया 'गदर'
'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारों से गूंजा लंदन, सनी देओल की फिल्म ने मचाया 'गदर'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. गदर 2 ने दुनियाभर में गदर मचा दिया है. गदर 2  की ताबड़तोड़ कमाई के बीच सनी ने लंदन पहुंचकर अपनी फिल्म का खूब प्रमोशन किया. सनी ने लंदन में 21 अगस्त को Leicester Square के व्यू (Vue) सिनेमा हाल में गदर 2 की खास स्क्रीनिंग रखी. 

वही इसके चलते दर्शकों से खचाखच भरे सिनेमा हॉल में सनी देओल ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. सनी देओल ने बुलंद आवाज में कहा- हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा. लंदन में गदर 2 की स्क्रीनिंग विशेष रूप से HCI के लिए आयोजित की गई थी. यह किसी भी कमर्शियल फिल्म की पहली स्क्रीनिंग थी. आपको बता दें कि गदर 2 की स्क्रीनिंग लंदन के लीसेस्टर स्क्वायर के सबसे विशेष सिनेमाघरों में रखी गई थी, जहां कई विशेष फिल्मों का रेड कारपेट प्रीमियर होता है. 

सनी देओल ने यहां ढोल पर नाचते हुए एंट्री की तथा विदेश में अपने देसी अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया. सनी देओल ने कहा कि गदर 2 करने से पहले वो थोड़ी चिंता में थे, क्योंकि गदर के पहले भाग को दर्शकों से बेशुमार प्यार प्राप्त हुआ था. आगे सनी ने कहा- जब अनिल जी ने मुझे गदर 2 के लिए अप्रोच किया तो ये मुझे बिल्कुल पहले जैसी ही लगी. वही बात यदि गदर 2 की करें तो फिल्म सिनेमाघरों में नई क्रांति लेकर आई है. फिल्म ने 11 दिन में 398 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है.

यश चोपड़ा के 1970 के दशक के सिनेमैटिक रोमांस की अल्पाइन एलिगेंस

बॉलीवुड सिनेमा में गानों का योगदान

बॉलीवुड में सबसे पहले सिर्फ अमिताभ बच्चन के पास थी वैनिटी वैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -