आखिर क्यों रजनीकांत ने छुए CM योगी के पैर? खुद सुपरस्टार ने किया खुलासा
आखिर क्यों रजनीकांत ने छुए CM योगी के पैर? खुद सुपरस्टार ने किया खुलासा
Share:

जाने माने मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत बीते दिनों से बहुत ख़बरों में रहे। रजनीकांत अपनी फिल्म जेलर के प्रमोशन के चलते लखनऊ पहुंचे थे, जहां वो यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले तथा उनके पैर छुए। ये बात सोशल मीडिया यूजर्स के गले नहीं उतरी तथा रजनीकांत को जमकर ट्रोल किया गया। अब रजनीकांत ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। 

मुख्यमंत्री योगी के पैर छूने के लिए रजनीकांत को जमकर ट्रोल किया गया। दोनों के बीच के उम्र के फासले को देखते हुए लोगों को रजनीकांत का पैर छूना बिल्कुल गंवारा नहीं हुआ। लोगों ने कहा- मुख्यमंत्री योगी उनसे उम्र में बहुत छोटे हैं, ऐसे में पैर नहीं छूना चाहिए था। इस पूरे मामले पर अब रजनीकांत ने प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में चेन्नई हवाईअड्डे पर रजनीकांत स्पॉट हुए, जहां मीडिया ने उन्हें घेर लिया। इसी के चलते रजनीकांत से ट्रोल्स को लेकर सवाल किया गया। इसके जवाब में रजनीकांत ने बताया कि ये उनकी आदत में शुमार है। रजनीकांत ने कहा- चाहे संन्यासी हो या योगी, यदि वो मुझसे उम्र में छोटे भी हो। मेरी ये आदत है कि मैं उनके पैर छूता हूं। 

दरअसल, बीते दिनों रजनीकांत बद्रीनाथ के दर्शन करने के पश्चात् सीधा लखनऊ पहुंचे। वहां उन्होंने पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की। इस के चलते मंत्रियों के लिए रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी। दोनों ने दोपहर 1:30 बजे साथ बैठकर फिल्म देखी। सभी ने लखनऊ के फीनिक्स प्लासियो के आयनॉक्स मेगाप्लैक्स में फिल्म देखी। फिर रजनीकांत, सीधा सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके निवास स्थान पर पहुंचे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वीडियो में रजनीकांत अपनी गाड़ी से उतरकर सीधा मुख्यमंत्री योगी से मिले और उनके पैर छूते नजर आए। मुख्यमंत्री योगी ने फूलों का गुलदस्ता देकर रजनीकांत का स्वागत किया तथा घर के अंदर पूरे आदर-सत्कार के साथ लेकर गए। इस के चलते रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी लता भी मौजूद थीं। बता दे, रजनीकांत की जेलर फिल्म सुपरहिट जा रही हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया मिल रही है। जेलर ने पहले दिन 48।35 करोड़ की कमाई कर डाली थी। इसका क्रेज अभी तक प्रशंसकों के बीच बना हुआ है। 

यश चोपड़ा के 1970 के दशक के सिनेमैटिक रोमांस की अल्पाइन एलिगेंस

बॉलीवुड सिनेमा में गानों का योगदान

बॉलीवुड में सबसे पहले सिर्फ अमिताभ बच्चन के पास थी वैनिटी वैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -