चिन्मयानंद रेप केस में आरोप लगाने वाली छात्रा हुई अरेस्ट, भड़कें बॉलीवुड स्टार्स
चिन्मयानंद रेप केस में आरोप लगाने वाली छात्रा हुई अरेस्ट, भड़कें बॉलीवुड स्टार्स
Share:

बीते दिनों से रेप मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद चर्चा में हैं और उन पर एक लॉ स्टूडेंट ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. वहीं अब लड़की को जबरन वसूली के केस में स्थानीय कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है. जी दरअसल बीते कल सुबह उत्तर प्रदेश की एसआईटी टीम ने लड़की को उसके घर से गिरफ्तार किया था और लड़की पर चिन्मयानंद से उगाही करने का आरोप है. वहीं इस संबंध में एक वीडियो भी सामने आया था, जिसके बाद लड़की और उसके तीन साथियों पर पुलिस ने केस दर्ज किया था. वहीं अब इस पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राहुल देव ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा अजीब है, ''एक पाखंडी स्वामी के द्वारा एक लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया जो कैमरे में है. पुलिस चिन्मयानंद को गिरफ्तार करती है और अब पीड़िता को जबरन वसूली के केस में एसआटी द्वारा अरेस्ट कर लिया गया. क्या ये इंडिया में हो रहा है.'' इसी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने लिखा ''आखिर ये हो क्या रहा है.'' इसी के साथ स्वरा भास्कर ने एक यूजर के ट्वीट की रीट्वीट करते लिखा, ''बेटी इन्हीं से बचाओ, शेम.''

आप सभी को यह भी बता दें स्वामी चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने के मामले में एसआईटी ने बुधवार को कोतवाली पुलिस के साथ आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया और गिरफ्तार करने के बाद छात्रा को चौक कोतवाली लाया गया. इसी के साथ उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसका मेडिकल कराया गया. इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि ''स्पेशल इनवेस्टीगेशन टीम ने चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली कानून की छात्रा को उनसे पैसे मांगने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.'' इसी के साथ शिकायतकर्ता छात्रा ने अदालत में अग्रिम जमानत के लिए याचिका लगाई, लेकिन कोर्ट ने 26 सितंबर से पहले सुनवाई करने से मना कर दिया था और इसके बाद आरोप लगाने वाली छात्रा की गिरफ्तारी की आशंका बढ़ गई थी. इसी के साथ सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर एसआईटी इस मामले की छानबीन कर रही है.

देव आनंद को इस एक्ट्रेस को देखे बिना नही मिलता था चैन, मिलते थे पानी की टंकी के पास

बागी 3 के लिए मिला इस टीवी एक्ट्रेस को ऑफर, जानिए क्या है किरदार?

कभी बॉलीवुड में चमका था इस एक्टर का सिक्का, काम मिलना बंद होने पर मिला यह सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -