अपने बर्थडे पर शादी का ऐलान कर सकता है ये मशहूर एक्टर
अपने बर्थडे पर शादी का ऐलान कर सकता है ये मशहूर एक्टर
Share:

बॉक्सऑफिस की सुपरहिट फिल्म बाहुबली और बाहुबली-2 में मुख्य किरदार में नजर आने वाले अभिनेता प्रभास पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म साहो को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग चल रहीं है. इसी बीच प्रभास के फैंस के लिए एक खुशखबरी सुनने में आई है. प्रभास के फैंस पिछले काफी समय से उनकी शादी होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन प्रभास अपनी शादी को लेकर अब तक चुप्पी साधे हुए हैं.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रभास इस बार अपने बर्थडे के दिन शादी के बारे में ऐलान कर देंगे. प्रभास अगले महीने 23 तारीख को 38 साल के हो जाएंगे और इस दिन वो अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं. प्रभास के फैंस कब से अपने फेवरेट एक्टर के सिर पर सेहरा सजने का इंतजार कर रहे हैं और इस बार शायद प्रभास फैंस की इस इच्छा को पूरा कर सकते हैं.

वही उनकी फिल्म की ही बात कर रहे तो साहो में प्रभास एक बार फिर एक्शन किरदार में नजर आएँगे. इस फिल्म की शूटिंग विदेश के कई भव्य लोकेशंस पर की गई है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म का क्‍लाइमैक्‍स लोगों को हैरान कर देगा और इसका म्यूजिक भी सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेगा. प्रभास की इस फिल्म को हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म में प्रभास ने कार, बाइक और हेलीकॉप्टर सबके साथ स्टंट सीन्स किये हैं. सुनने में तो ये भी आया है कि फिल्म में प्रभास 37 कारों और 5 ट्रकों की धज्जियां उड़ाते नजर आएंगे.

सुई धागा चैलेंज : कैटरीना ने एक झटके में सुई में धागा डालकर सील दी अपनी ड्रेस

Sacred Games 2 के दीवानों का इंतज़ार हुआ खत्म, जानिए कब होगी रिलीज़

पहली बार किसी प्रोजेक्ट पर साथ नज़र आएगी बाप-बेटी की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -