सुई धागा चैलेंज : कैटरीना ने एक झटके में सुई में धागा डालकर सील दी अपनी ड्रेस
सुई धागा चैलेंज : कैटरीना ने एक झटके में सुई में धागा डालकर सील दी अपनी ड्रेस
Share:

इन दिनों अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए वरुण और अनुष्का ने एक कैम्पेन चलाया था जिसमे उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स को 10 सेकंड में सुई में धागा डालने का चैलेंज दिया था. अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, आदित्‍य रॉय कपूर, रणवीर कपूर और शाहरुख खान जैसे कई बड़े सेलेब्स ने इस चैलेंज को किया था. अब सुई धागा चैलेंज में एक और खूबसूरत एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है.

अपने ही रेस्टोरेंट में विराट-अनुष्का ने बिताए खूबसूरत पल

हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ की जिन्होंने भी अब सुई धागा चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है. कैटरीना ने इस चैलेंज को इतना बखूबी निभाया है कि हर कही उनकी तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर कैटरीना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो सुई धागा चैलेंज पूरा करते हुए नजर आ रहीं हैं. कैटरीना का सुई धागा चैलेंज वाला वीडियो वरुण धवन ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है.

अनुष्का-विराट के KISS पर बिग बी ने लगाई रोक

वीडियो में आप देख सकते हैं कैटरीना ने सिर्फ ही ट्रॉय में सुई के अंदर धागा डाल दिया और इस चैलेंज को पूरा कर दिया. कैटरीना ने ये काम इतना ज्यादा फुर्ती में किया कि हर कोई उन्हें देखते रह गया. वरुण ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'थैक्‍यूट कटरीना, फाइनली तुमने कर दिखाया...' फिल्म सुई धागा में वरुण एक टेलर का किरदार निभा रहे हैं और अनुष्का उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी. ये फिल्म इस शुक्रवार यानी 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट... 

फिल्म 'सुई-धागा' की प्री बुकिंग हुई शुरू

अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर लोगों को सुई में धागा डालना सीखा रही राखी सावंत

इस शुक्रवार 'सुई-धागा' चलेगा या 'पटाखे' जलेंगे , जानिए क्या है इनमें खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -