बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत का हुआ एक्सीडेंट, हुआ ये हाल
बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत का हुआ एक्सीडेंट, हुआ ये हाल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री नुसरत भरूचा आजकल फिल्म 'छोरी 2' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। खबर आ रही है कि नुसरत भरूचा का सेट पर एक्सीडेंट हो गया है। माथे पर कुछ टांके आए हैं। सोशल मीडिया पर इस के चलते का एक वीडियो उनकी दोस्त ने साझा किया, जिसमें डॉक्टर नुसरत के माथे पर टांके लगाती दिखाई दे रही थीं। नुसरत बेड पर लेटीं हुईं दर्द में चिल्ला रही थीं। 

वही इस पूरे वाकये के चलते नुसरत भरूचा की बेस्टफ्रेंड इशिता राज उनके साथ रहीं। सोशल मीडिया पर इशिता ने नुसरत का यह वीडियो बनाकर साझा किया था। बाद में नुसरत ने यह पोस्ट अपनी टाइमलाइन पर साझा की। इशिता, नुसरत को वीडियो में समझाती नजर आई कि माथे पर जो टांके आ रहे हैं, उनमें तुम 'हॉट' दिखोगी। वैसे भी आईब्रो के पास जो कट होता है, उसमें लोग अच्छे लगते हैं। तुम भी अच्छी दिखोगी। 

हालांकि, उस वक़्त नुसरत सिर्फ दर्द में होती हैं, उन्हें आसपास घट रही कोई भी चीज पता नहीं चलती। डॉक्टर एक्ट्रेस का सांत्वना देती हैं कि उनके माथे पर जो निशान टांकों का आएगा, वह चला जाएगा। दवाइयों की सहायता से आजकल सभी निशाने चले जाते हैं। हालांकि, डॉक्टर की बात का मजाक उड़ाते हुए इशिता बोलती हैं कि यह फिजूल में चिल्ला रही है। इंस्टा फैमिली के सामने कुछ अधिक ही फॉर्मैलिटी दिखा रही है। टांके आ रहे हैं, इनका निशान भी चला जाएगा। वही बात करें नुसरत भरूचा के वर्कफ्रंट की तो वर्ष 2006 में 'जय संतोषी मां' से डेब्यू किया था। 

भारती सिंह के बेटे गोला ने बोला पहला शब्द, सामने आया VIDEO

रामायण के लक्ष्मण ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत! वीडियो देख भड़के लोग

इस मशहूर स्टार के भड़काने पर दुल्हन ने तोड़ दी थी शादी, कपिल शर्मा के शो में खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -