इस मशहूर स्टार के भड़काने पर दुल्हन ने तोड़ दी थी शादी, कपिल शर्मा के शो में खुला राज
इस मशहूर स्टार के भड़काने पर दुल्हन ने तोड़ दी थी शादी, कपिल शर्मा के शो में खुला राज
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में मास्टर शेफ के 3 सुपर शेफ अपने शो का प्रमोशन करने जो पहुंच गए हैं। वही इस दौरान शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमे कई हैरान कर देने वाले राज खुले है। कपिल शर्मा अपने मेहमान की खिंचाई करने से तो बाज आने से रहे। उन्होंने अपने ही अंदाज में कहानी को ट्विस्ट करते हुए पूछा। विकास खन्ना जी हमने सुना है, आप एक होटल में गए, जहां शादी हो रही थी। और लड़की जो थी, आपको देख कर, अपने दुल्हे को छोड़कर भागकर आपके पास आ गई। कपिल के इस प्रश्न पर विकास बोलते हैं नहीं- नहीं ये नहीं हुआ था। मगर शेफ गरिमा ने बोला- अरे मेरे सामने हुआ था ये। विकास उन्हें चुप कराते हैं। ये नहीं हुआ था। 

वही ये राज बाहर निकलते ही विकास के मजेदार एक्सप्रेशन देख हर किसी को हंसी आने लगती है। तत्पश्चात, रणवीर बरार बोलते हैं, शादी टूटी मैं वहां था। तब विकास पूरी कहानी बताते हैं। मैंने बस लड़की को बोला- खाना बनाता है ये? तो लड़का बोलता है मैं तो कभी पानी का गिलास नहीं उठाया आजतक। तो मैंने बोला- इन लड़कों ने बाद में बड़ा तंग करना होता है। मैं उसको भड़का नहीं रहा था, समझा रहा था उसको। ये सुन कर कपिल शर्मा हंसने लगते हैं तथा कहते हैं तथा क्या होता है भड़काना, ये समझाना नहीं होता है, पूरी आग लगा के आए हो आप। 

इसके अतिरिक्त शो पर कई मजेदार बातें कही गईं। विकास खन्ना की एक बार और खिंचाई की गई। उन्हें अर्चना पूरन सिंह से तुलना कर कपिल ने कहा आपने भी जबसे मास्टर शेफ में जज की कुर्सी पकड़ी है, छोड़ी नहीं है अर्चना जी की भांति। मास्टर शेफ शो सोनी टीवी पर ही एयर किया जा रहा है। इस शो में विकास के साथ गरिमा अरोड़ा तथा रणवीर बरार भी जज के रूप में जुड़े हैं। 

शादी के बंधन में बंधी ये मशहूर एक्ट्रेस, सामने आई तस्वीरें

ICU में एडमिट हुई नागिन की ये मशहूर अदाकारा, फैंस को लगा झटका

कैमरे के सामने 'रामायण' की सीता ने बदले कपड़े, वीडियो देखकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -