बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद हिना खान इस वेब फिल्म में आएंगी नजर, जल्द होगी रिलीज
बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद हिना खान इस वेब फिल्म में आएंगी नजर, जल्द होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान और कुशाल टंडन आगामी वेब फिल्म 'अनलॉक: द हॉन्टेड एप' में साथ दिखाई देंगे. जी5 टेक की इस हॉरर फिल्म में आदिति आर्या और ऋषभ सिन्हा भी हैं. इसका निर्देशन देबात्मा मंडल करेंगे. इस फिल्म का लोगो मंगलवार को जारी किया गया, जिसमें एक एप नजर आ रहा है, जो आपकी खराब इच्छाओं को पूरा करेगा.

इस दौरान बात करते हुए हिना खान ने कहा, "टेक्नोलॉजी बहुत तेजी से बदल रही है और इसकी पहुंच भी बहुत बढ़ रही है. 'अनलॉक: द हॉन्टेड एप' के साथ हम वेब की सच्चाई को दिखाएंगे, जिसके बारे में कई लोग नहीं जानते हैं. जी5 के साथ जुड़कर काफी खुश हूं और इस दिलचस्प फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं." यह फिल्म 13 मार्च को जी5 पर रिलीज होगी.

कई सालों तक टीवी के जरिए लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने के बाद हिना खान अब बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. हाल ही में हिना खान ने फिल्म हैक्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. इस फिल्म में हिना खान की एक्टिंग को काफी सरहाया गया हैं. हिना खान ने अपनी डेब्यू फिल्म हैक्ड में कई बोल्ड सीन्स भी दिखाए गए हैं, जिसे लेकर वो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म में ऐज गैप को दिखाया गया है. हिना खान ने बताया कि हैक्ड की बोल्ड स्क्रिप्ट जानने के बाद वो काफी शॉक्ड हो गई थीं.

BB13 : रश्मि से झगडे का सिद्धार्थ ने किया खुलासा, कहा-'एक बार इसने शो...'

BB13 : रश्मि को लेकर सिद्धार्थ ने किया खुलासा, बोले- 'रश्मि को बहुत ज्यादा पसंद करता था'

BB13 : माहिरा की माँ के बयान पर रश्मि के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -