पैसों ने इन बॉलीवुड एक्टर्स को कर दिया मोटा, अब पहचानना है मुश्किल

कहते है पैसा इंसान को खूबसूरत बना देता है... और वही बात करे बी टाउन सेलिब्रिटीज की तो इन सेलिब्रिटीज को पैसे ने मोटा बना दिया जिन्होंने इतना वेट गेन कर लिए के उन्हें अब पहचान पाना भी मुश्किल है. आइये जानते है इनके बारे में-

आल द बेस्ट, हे बेबी, नो एंट्री जैसी हिट मूवीज देने वाले फरदीन आखिरी बार पर्दे पर 8 साल पहले दूल्हा मिल गया में दिखाई दिए थे...अगर आप इनके तब के और अब के फोटोज को देखेंगे तो आप भी शॉक हो जाएंगे. एक रिपोर्टर ने फरदीन का ये फोटो क्लिक किया था जिसमे आप देख सकते है फरदीन ने अच्छा खासा वेट गेन किया है.

लव स्टोरी 2050 से अपना डेब्यू करने वाले हरमन बावेजा इस फिल्म की वजह काफी सुर्खियों में थे. हरमन के डांस मूव्स और लुक्स की वजह से उन्हें जूनियर ह्रितिक रोशन भी कहा जाता था. लेकिन अगर आप इनकी रीसेंट फोटोज देखेंगे तो आप इन्हे पहचान ही नहीं पाएंगे...जी हां देखिये इन फोटोज में हरमन किसी अंकल से काम नहीं लग रहे.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी दंगल के लिए अपना वेट पुट ऑन किया था. जिसमे उन्होंने एक उम्रदराज़ पिता का रोले प्ले किया था.

बॉलीवुड एक्टर, प्रोडूसर और असिस्टेंट डायरेक्टर उदय चोपड़ा फिल्मी दुनिया छोड़ अपनी लाइफ में बिजी है. आए दिन उदय के और नरगिस के ब्रेकअप की खबरे भी आती रहती है. उदय चोपड़ा अपने प्रोडक्शन में इतने बिजी है के उन्हें अपने वेट गेन करने का भी एहसास नहीं है.

बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में आने वाली कंगना रनौत ने तनु वेड्स मनु के टाइम पर एक शादी शुदा लगने के लिए 7 किलो वेट गेन किया था.

अंदर से इतना आलिशान है कंगना रनौत का 30 करोड़ का आशियाना

सोनम कभी नहीं चाहती अपने पापा अनिल कपूर जैसा पति

B'day Spl : जन्म से पहले ही इस एक्ट्रेस का मर्डर करना चाहते थे उसके पिता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -