अंदर से इतना आलिशान है कंगना रनौत का 30 करोड़ का आशियाना

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी कंगना रनौत अक्सर ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ बेबाक बयानों के कारण भी चर्चाओं में रहती हैं. कुछ दिन पहले ही कंगना ने अपने होम टाउन मनाली में आलिशान आशियाना बनाया है. हाल ही में कंगना के उस आशियाने की कुछ तस्वीरें सामने आई है. इस आलिशान बंगले की तस्वीरें देखकर आपकी भी आँखे फटी की फटी रह जाएंगी. कंगना के इस ड्रीम हाउस की कीमत 30 करोड़ रूपए है.

कंगना का ये शानदार आशियाना बाकि के घर से बिलकुल अलग है. उनके घर में 8 बेडरूम है. कंगना के घर के इंटीरियर का डिजाइन ऋचा बहल ने किया है. उन्होंने स्पेशली मुंबई से इंटीरियर डिजाइनर्स को हायर किया था. कंगना ने अपने घर के इंटीरियर को हिमाचली लुक दिया है जिसके कारण उसकी शोभा और ज्यादा बढ़ गई है.

कंगना के घर की तस्वीरें आर्किटेक्चुअल डाइजेस्ट इंडिया मैगजीन में छपने वाली है और उसी के लिए ये फोटोशूट भी किया गया है.

8 बेडरूम्स के साथ-साथ कंगना के इस बंगले में डाइनिंग रूम, फायर प्लेस, जिम, योगा रूम भी हैं. कंगना ने अपना ड्रीम हाउस बनवाने के लिए 10 करोड़ की तो जमीन ही खरीदी थी और फिर उसे बनवाने में 20 करोड़ का खर्चा आया था.

आपको बता दे कंगना के पिता व्यापारी है और उनकी माँ स्कूल टीचर है. कंगना की एक बड़ी बहन रंगोली चंदेल भी है जो अक्सर ही विवादों में कंगना का साथ देती हुई नजर आई है. रंगोली एसिड अटैक पीड़िता है इसलिए कंगना उनकी जिंदगी पर एक फिल्म बनाना चाहती है. कंगना जल्द ही फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी' में नजर आने वाली हैं.

अब भी रणबीर कपूर से प्यार करती हैं दीपिका, बैक पर बना है RK नाम का टैटू

शादी के पहले इस वजह से सोनम ने नहीं चुना लिव-इन रिलेशन

'कास्टिंग काउच' पर अब बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का बड़ा बयान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -