बहुत खास था हंसिका मोटवानी के शादी का लहंगा, डिजाइनर ने बताई खासियत
बहुत खास था हंसिका मोटवानी के शादी का लहंगा, डिजाइनर ने बताई खासियत
Share:

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) अब शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं। जी हाँ, उन्होंने राजस्थान में सोहेल कथूरिया के साथ शाही शादी की। इस दौरान शाही आउटफिट से अदाकारा ने सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि, यह उनकी शादी का लहंगा ही है, जो अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है। अब डिजाइनर ने हंसिका के लाल लहंगे को बनाने का खुलासा किया। जी दरअसल बीते 11 दिसंबर 2022 को रिम्पल एंड हरप्रीत के आधिकारिक डिज़ाइनर पेज ने हंसिका के वेडिंग लुक की तस्वीरें साझा कीं और उनके लहंगे के डिज़ाइन के पीछे के विचार का खुलासा किया। इस पेज ने खुलासा किया कि हंसिका की शादी के लहंगे में शानदार पीकॉक मोटिफ था।

'एक दिन मैं तुमसे फिर मिलूंगी', कहकर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रो पड़ीं शहनाज!

जी हाँ और यह स्कर्ट के पैनल थे, जिन्हें फ्लोरल प्रिंट के साथ डिज़ाइन किया गया था और इसमें 18वीं शताब्दी के ब्रोकेड के टुकड़ों के साथ-साथ मुगल काल के आर्ट को भी शामिल किया गया था आपको बता दें कि हंसिका के आउटफिट में दबका, नक्शी, सीक्विन, मोतियों और सेमी-प्रेशियस स्टोन्स लगे हुए थे। उनका बनारसी जरी दुपट्टा एक दस्तकारी बैंडेज पैटर्न के साथ लेयर किया गया था।

इसी के साथ हंसिका ने पोल्की चोकर नेकपीस, नथ और मांग टीका से अपने लुक को और निखारा था। हंसिका के लुक को डेवी शीन मेकअप, सॉफ्ट न्यूड लिप्स और सॉफ्ट आईशैडो से सजाया गया था। हंसिका ने कस्टमाइज्ड कलीरे पहने थे, जिसमें मोर के ट्रिंकेट थे। हंसिका के वेडिंग लुक का एक और दिलचस्प हिस्सा उनका लहंगा स्कर्ट था, जिसके हेम पर मोर की आकृति बनी हुई थी। फिलहाल हंसिका का लुक चर्चा में है।

बीच में मलाइका का शो छोड़कर निकली नोरा फतेही, नए प्रोमो ने मचाया हंगामा

इस मशहूर एक्ट्रेस की हुई रोका सेरेमनी, तस्वीरें देख शॉक्ड रह गए फैंस

शख्स ने खींचा विद्या बालन की साड़ी का पल्लू, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -