एक मुलाकात बॉलीवुड के बहुमुखी एक्टर संजय मिश्रा के साथ

बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी कलाकारों में से एक संजय मिश्रा को उनकी अलग अभिनय पेशगी के लिए जाना जाता है. 18 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई फिल्म "अंग्रेजी में कहते हैं" में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर संजय मिश्रा ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक साक्षात्कार में अपने जिंदगी के कई अनछूए पहलुओं पर चर्चा करते हुए बात की. अपने कई रोल्स को अलग अंदाज़ में अभिनीत करने के कारण वो हमेशा से ही फिल्म प्रेमियों के ज़ेहन में रहते है. 

अपने द्वारा निभाई गई भूमिकाओं के द्वारा लाखों दिलों पर राज करने वाले इस एक्टर ने एक बॉलीवुड चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में अपने जीवन के कुछ राज़ की बात बताई. हालाँकि संजय मिश्रा और इरफ़ान खान सबसे अच्छे दोस्त है फिर भी संजय मिश्रा की जिंदगी में एक ऐसा वक़्त भी आया था जब उनके पास कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं थी और उन्होंने परेशान होकर ऋषिकेश जाकर एक ढाबे में काम करना शुरू कर दिया. 

अपने इस कदम के बारे में और बात करते हुए उन्होंने बताया कि "यह मेरी धूम्रपान और पीने कि गलत आदतों के कारण हुआ था.मैंने कभी भी अपने बैंक बैलेंस का इस्तेमाल करके अपने शौक को पूरा करने के लिए सिखा" . यह दौर उनकी प्रसिद्धि और गुमनामी के बीच का समय था.तब संजय एक स्थापित अभिनेता थे और गोलमाल और धमाल फिल्मों के रिलीज़ होने के बाद मैंने आपने जीवन में रूचि लेने छोड़ दिया था और ऋषिकेश में जाकर उस ढाबे पर काम करने लगा पर वहां भी किसी ने मुझे पहचान किया और मेरी प्रसिद्धि के कारण मुझे उस नौकरी को छोड़ना पड़ा. 

वाइट गाउन में एक बार फिर सेक्सी नजर आई मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार बने पोर्नस्टार

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर किया अपने फैंस के आर्ट्स को शेयर

'सुपर 30' के सेट से रितिक रोशन का ये लुक हुआ लीक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -