'सुपर 30' के सेट से रितिक रोशन का ये लुक हुआ लीक
'सुपर 30' के सेट से रितिक रोशन का ये लुक हुआ लीक
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन की आगामी फिल्म 'सुपर 30' का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार है. यह फिल्म पटना में रहने वाले भारत के सबसे बुद्धिमान शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. जिसमें रितिक आनंद का किरदार निभाएंगे. फिल्म के सेट से आए दिन तस्वीरें लीक होती रहती है. हाल ही में रितिक रोशन की एक और तस्वीर फिल्म 'सुपर 30' के सेट से लीक हुई है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में रितिक आनंद के यंग अवतार में नजर आ रहे हैं. अपने ग्लैमर और फिट बॉडी के लिए पसंद किए जाने वाले रितिक इसमें अपनी इमेज से बिलकुल हटकर दिखाई दे रहे हैं. वह शर्ट-पैंट और हाफ स्वेटर में एकदम साधारण लुक में हैं. इससे पहले 'सुपर 30' के सेट से तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें रितिक रोशन पापड़ बेचते हुए नजर आए थे. 

बता दें कि फिल्म  'सुपर 30' में रितिक जिन आनंद के किरदार को निभा रहे हैं. जो कि पटना में 'सुपर 30' नाम से आईआईटी प्रोग्राम चलाते हैं. आनंद रामानुज स्कूल ऑफ मैथेमेटिक्स नामक संस्थान का भी संचालन करते हैं जो कि गरीब बच्चों को निशुल्क कोचिंग देती है. आनंद हर साल 30 गरीब छात्रों को अपने 'सुपर 30' प्रोग्राम में शामिल करते हैं और आईआईटी की कठिन परीक्षा क्रैक करने में मदद करते हैं.

फिल्म 'सुपर 30' का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं जबकि इसका निर्माण अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने,मधु मंतेना,साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर कर रहे हैं. फिल्म को अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा.

इस एक्टर ने अपनी पत्नी की बिकिनी फोटो की शेयर, कर रहे हैं हनीमून एन्जॉय

सनी लियोनी ने फिर कराया हॉट फोटोशूट, काफी समय बाद नजर आया बोल्ड अंदाज़

सलमान खान की रील लाइफ माँ को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -